7 साल के बैन के बाद मैदान पर वापसी करने को तैयार श्रीसंत, सुरेश रैना भी करेंगे चौके-छक्कों की बरसात

श्रीसंत लंबे अर्से बाद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते नजर आ सकते हैं। केरल की टीम ने इस गेंदबाज का नाम अपनी टीम में रखा है।

By अमित कुमार | Published: December 16, 2020 01:30 PM2020-12-16T13:30:25+5:302020-12-16T13:32:03+5:30

suresh raina and Sreesanth named in probable squads for Syed Mushtaq Ali Trophy | 7 साल के बैन के बाद मैदान पर वापसी करने को तैयार श्रीसंत, सुरेश रैना भी करेंगे चौके-छक्कों की बरसात

सुरेश रैना और श्रीसंत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsभारत के लिए दो-दो वर्ल्ड कप खेल चुके तेज गेंदबाज श्रीसंत मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेल सकते हैं। श्रीसंत को केरल की टीम ने अपने साथ जोड़ा है। वह 7 साल बाद किसी टीम के लिए चयन किए गए हैं। उत्तर प्रदेश की टीम ने अपने संभावित खिलाड़ियों में सुरेश रैना को शामिल किया है।

केरल के अनुभवी तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को तैयार हैं। अगस्त 2013 में आईपीएल मैच में स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी का आरोप साबित होने के बाद बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत को इन आरोपों से मुक्त कर दोबारा खेलने की इजाजत दे दी है। 

अब एस श्रीसंत को मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए केरल की 26 सदस्यीय संभावित टीम में चुना गया है। ऐसा माना जा रहा है कि वह इस टूर्नामेंट में केरल की ओर से खेल सकते हैं। साल 2013 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब श्रीसंत आधिकारिक तौर पर किसी टीम के लिए चुने गए हैं। श्रीसंत ने भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं। वह 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम में भी शामिल थे। 

वहीं इसी साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना भी मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते नजर आ सकते हैं। इस टूर्नामेंट के लिए रैना को उत्तर प्रदेश की टीम ने अपने संभावित खिलाड़ियों में जगह दी है। इस टूर्नामेंट का आयोजन 10 से 31 जनवरी के बीच छह शहरों में होना है। बीसीसीआई ने कोरोना के कारण इस टूर्नामेंट को अगले साल के लिए आगे बढ़ा दिया था।

केरल की संभावित टीम: रॉबिन उथप्पा, जलज सक्सेना, संजू सैमसन, विष्णु विनोद, राहुल पी, मोहम्मद अजरुद्दीन, रोहन कुन्नुमेल, सचिन बेबी, सलमान निज़ार, बेसिल थम्पी, एस श्रीसंत, एमडी निदेश, केएम आसिफ, बासिल एनपी, अक्षय चंद्रन, सिजेनियन जोसेफ, मिथुन एस , अभिषेक मोहन, वत्सल गोविंद, आनंद जोसेफ, वीनोप मनोहरन, मिधुन पीके, सरेरूप, अक्षय केसी, रोजिथ, अरुण एम। 

Open in app