MI vs SRH: सूर्यकुमार की फॉर्म में वापसी से मुंबई खुश, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

ये देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा आज के मैच में अंतिम 11 में खेलते हैं या पिछले मैच की तरह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतरते हैं। अंकतालिका में मुंबई 8वें और सनराइजर्स हैदराबाद 9वें नंबर पर है। दोनों के 4 मैचों में 4 अंक हैं।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 18, 2023 01:22 PM2023-04-18T13:22:28+5:302023-04-18T13:24:50+5:30

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians Playing 11 Prediction Hyderabad Pitch Report | MI vs SRH: सूर्यकुमार की फॉर्म में वापसी से मुंबई खुश, जानिए पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच

googleNewsNext
Highlightsमुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैचआयोजन हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में किया जाएगाअंकतालिका में मुंबई 8वें और सनराइजर्स हैदराबाद 9वें नंबर पर है

MI vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में किया जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने पिछले मैच में शानदार शतक जड़ा था जिसके बाद टीम पटरी पर आती हुई दिखाई दे रही है। दूसरी तरफ मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी फॉर्म में आ गए हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा आज के मैच में अंतिम 11 में खेलते हैं या पिछले मैच की तरह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतरते हैं। अंकतालिका में मुंबई 8वें और सनराइजर्स हैदराबाद 9वें नंबर पर है। दोनों के 4 मैचों में 4 अंक हैं।

कैसी है राजीव गांधी स्टेडियम की पिच

राजीव गांधी स्‍टेडियम की पिच बल्‍लेबाजों बल्लेबाजों के अनूकुल मानी जाती है। यहां तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। राजीव गांधी स्टेडियम में 66 आईपीएल मैच खेले गए हैं। इनमें से 28 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं, जबकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 37 मैच जीते हैं। पिच के मिजाज और मैदान के रिकॉर्ड को देखते हुए टॉस जीतने वाला कप्तान पहले बल्लेबाजी कर सकता है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद  जब आमने-सामने होंगी तो अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगी। ईशान किशन ने पिछले मैच में जिस विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की थी वह देखने लायक थी। टीम चाहेगी कि किशन इसी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते रहें। सूर्याकुमार यादव की फार्म से भी मुंबई इंडियंस ने राहत की सांस ली है। इसके अलावा तिलक वर्मा लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पिछले मैच में इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने वाले रोहित शर्मा दिल्ली के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं। ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन और टिम डेविड भी रन बना रहे हैं। 

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो मयंक अग्रवाल की फॉर्म हैदराबाद के लिए चिंता का विषय है। हालांकि हैरी ब्रूक, कप्तान मार्करम, राहुल त्रिपाठी अच्छी लय में दिख हे हैं। गेंदबाजी में मयंक मारकंडे, आदिल रशीद और वाशिंगटन ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उमरान मलिक, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार और मार्को यानसेन के कंधों पर तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी होगी।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबादः हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

मुंबई इंडियंसः ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), टिम डेविड, नेहल वधेरा, अर्जुन तेंदुलकर, डुआन यानसेन/जोफ्रा आर्चर, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, राइली मेरिडिथ।

Open in app