बॉल टैम्परिंग: स्मिथ-वॉर्नर पर लगा रहना चाहिए बैन, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने बताया कारण

मिशेल जॉनसन ने रविवार को कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए लगा प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए।

By भाषा | Published: November 19, 2018 1:42 PM

Open in App

मेलबर्न, 19 नवंबर। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने रविवार को कहा कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने के लिए लगा प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए, क्योंकि इन्होंने बोर्ड की सजा को चुनौती नहीं दी है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इस समय विकेट स्थिति से गुजर रहा है और उसे हाल में कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा जिससे स्मिथ और वार्नर को टीम में वापस लेने की मांग उठती जा रही है।

दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में तत्कालीन कप्तान स्मिथ और वार्नर पर एक एक साल जबकि बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगा है। जानसन हालांकि इन पर से प्रतिबंध हटाने के खिलाफ हैं।

जॉनसन ने ट्वीट किया, ‘‘तीनों खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा है। इसलिए इसका मतलब यह है कि अगर स्मिथ और वार्नर पर से प्रतिबंध हटता है तो कैमरन बैनक्राफ्ट का भी प्रतिबंध भी उतना ही कम होगा। इन सभी ने प्रतिबंध को स्वीकार किया है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठायी इसलिए मेरा मानना है कि प्रतिबंध बरकरार रहना चाहिए।’’

टॅग्स :स्टीव स्मिथडेविड वॉर्नरबॉल टैम्परिंगक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या