एक साल बाद स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम से मिले, कहा, 'ऐसा लगा कभी गए ही नहीं'

Steve Smith and David Warner: स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से दुबई में की मुलाकात और कहा कि ऐसा लगा कि वह कभी गए ही नहीं थे

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 17, 2019 4:24 PM

Open in App

स्मिथ और वॉर्नर ने रविवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुलाकात की तो उनका स्वागत तालियों और गले लगाकर किया गया। इस भव्य स्वागत के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि ऐसा लगा कि वे दोनों कभी गए ही नहीं थे। 

इन दोनों का एक साल का बैन 29 मार्च को खत्म हो रहा है। इन्हें कोच जस्टिन लैंगर द्वारा ऑस्ट्रेलियाई टीम से पुनर्मिलन कार्यक्रम के तहत आमंत्रित किया गया था। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी दुबई में है, जहां वह भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत के बाद पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में खेली जाने वाली वनडे सीरीज की तैयारियों में जुटी है।

इस मुलाकात के बाद वॉर्नर ने कहा, 'ये बहुत शानदार रहा। ऐसा लगा जैसे हम कभी गए ही नहीं थे, खिलाड़ियों ने हमें खुले दिल से स्वीकार किया। ढेर सारा प्यार और आलिंगन, ये बहुत शानदार था।'स्टीव स्मिथ को पिछले साल केपटाउन में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान बॉल टैम्परिंग के लिए 12 महीन का बैन लगा था। साथ ही स्मिथ को अगले 12 महीने के लिए कप्तानी का अधिकार भी छीन लिया गया है।

स्मिथ ने कहा, 'ऐसा लगता है कि इस समय टीम में सच में काफी ऊर्जा है।' 'टीम के साथ मिलकर अच्छा लगा। उन्होंने हमारा अच्छे से स्वागत किया और ऐसा लगा कि जैसे हम कभी गए ही नहीं थे।'स्मिथ और वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में खेलने के योग्य हैं, लेकिन चयनकर्ताओं ने कहा कि बेहतर है कि वे इसके बदले आईपीएल खेलें। 

टॅग्स :स्टीव स्मिथडेविड वॉर्नर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या