SL vs WI: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए घोषित की टीम, तिसारा परेरा और नुवान प्रदीप की वापसी

Sri Lanka T20I Squad For West Indies: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है, जानिए किसे मिली जगह

By भाषा | Published: February 28, 2020 10:03 AM

Open in App
ठळक मुद्देश्रीलंका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए घोषित की 15 सदस्यीय टीमश्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दोनों टी20 मुकाबले कैंडी में खेले जाएंगे

कोलंबो: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों में खेलने के लिये ऑलराउंडर तिसारा परेरा को 15 सदस्यीय टी20 टीम में शामिल किया। क्रिकेट बोर्ड ने यह भी कहा कि साल के शुरू में भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में बाहर किये गये मध्यम गति के गेंदबाज नुवान प्रदीप को भी टीम में शामिल किया गया है।

श्रीलंका ने अपनी वनडे टीम को ही बरकरार रखा है, केवल कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को छोड़कर, जो टी20 क्रिकेट में नहीं खेलते हैं।

इन दोनों टीमों के बीच खेली जा रही वर्तमान वनडे सीरीज में श्रीलंका पहले दो मैच जीतते हुए पहले ही सीरीज जीत चुका है, जबकि अभी एक और वनडे रविवार को कैंडी में खेला जाना है। पहला टी20 बुधवार जबकि दूसरा शुक्रवार को खेला जायेगा। दोनों मुकाबले कैंडी में होंगे।

श्रीलंकाई टीम इस प्रकार है: लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, कुसाल परेरा, शेहान जयसूर्या, निरोशन डिकवेला, कुसाल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डि सिल्वा, तिसारा परेरा, दासुन शनाका, वानिन्दु हसरंगा, लक्षण संदाकन, इसुरू उडाना, नुवान प्रदीप और लाहिरू कुमारा। 

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेट टीमवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या