Sports Top Headline: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे आज, पढ़े खेल की टॉप-5 खबरें

Sports Top Headlines: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा, पढ़ें तमाम बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: October 27, 2018 07:30 AM2018-10-27T07:30:18+5:302018-10-27T07:30:18+5:30

sports top headlines news in hindi 27th october 2018 india vs west indies | Sports Top Headline: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा वनडे आज, पढ़े खेल की टॉप-5 खबरें

Sports Headlines

googleNewsNext

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज पुणे में खेला जाएगा। टीम इंडिया की नजर इस मैच में जीत हासिल कर अपनी बढ़त और बेहतर करने की होगी। दूसरी ओर हॉकी पर भी नजर होगी जहां भारत को एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जापान से भिड़ना है। 

IND Vs WI: पुणे में विंडीज से पहली बार भिड़ेगी टीम इंडिया

पहले मैच में शानदार जीत और फिर दूसरे मुकाबले में रोमांचक टाई के बाद टीम इंडिया की नजरें अब निश्चित तौर पर तीसरे मैच में जीत हासिल कर सीरीज में अपनी बढ़त और मजबूत करने की होगी। पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला शनिवार (27 अक्टूबर) को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। यह पहली बार होगा जब भारत और वेस्टइंडीज की टीमें इस मैदान पर आमने-सामने होंगी। फिलहाल, भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे है। (पूरी खबर पढ़ें)

एशियन चैम्पियंस ट्रॉफी: सेमीफाइनल में जापान से सामना

पिछले बार की चैम्पियन भारतीय टीम एशियाई चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में शनिवार को एशियाई खेल स्वर्ण पदक विजेता जापान का सामना करेगी तो उसका लक्ष्य एक बार फिर उपमहाद्वीप में अपना दबदबा कायम करने का होगा। राउंड रॉबिन चरण में जापान को 9-0 से हराने वाली भारतीय टीम का पलड़ा एक बार फिर भारी होगा। भारत अकेली ऐसी टीम है जिसे राउंड रॉबिन चरण में पराजय का सामना नहीं करना पड़ा। मलेशिया से गोलरहित ड्रा के अलावा भारत ने अपने सारे मैच जीते। भारत पांच मैचों में 13 अंक लेकर शीर्ष पर रहा। (पूरी खबर पढ़ें)

I-League: पेड्रो की हैट्रिक से चेन्नई सिटी का जीत से आगाज

उरूग्वे में जन्में पेड्रो मैंजी की हैट्रिक की मदद से चेन्नई सिटी एफसी ने 12वें हीरो आईलीग फुटबाल टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में आज यहां इंडियन एरोज को 4-1 से करारी शिकस्त देकर अपने अभियान की शानदार शुरूआत की। चेन्नई की टीम ने शुरू में पिछड़ने के बाद अच्छी वापसी की। उसकी तरफ से पेड्रो ने 31वें, 49वें और 64वें मिनट में गोल करके हैट्रिक पूरी की। (पूरी खबर पढ़ें)

श्रीलंका में वनडे के दौरान बिना लाइसेंस 'शराब' बेचने पर विवाद

श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को दौरे पर आई इंग्लैंड टीम के फैंस को मैच के दौरान बिना लाइसेंस शराब परोसने के मामले पेय और खाद्य पदार्थ सप्लायर को बर्खास्त कर दिया है। इसका खुलासा पांचवें मैच के दौरान टैक्स अधिकारियों द्वारा डाले गए छापे से हुआ। इस छापे में कोलंबों में खेले गए पांचवें वनडे के दौरान व्हिस्की और शराब की बोतले बरामद की गईं जो इस कंपनी ने इंग्लैंड के फैंस को परोसी थीं। (पूरी खबर पढ़ें)

रैंकिंग में एक बार फिर दूसरे नंबर पर पहुंची पीवी सिंधु

ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु ने गुरुवार को जारी बीडब्ल्यूएफ की ताजा विश्व रैंकिंग में फिर से नंबर दो स्थान हासिल कर लिया। अभी पेरिस में फ्रेंच ओपन में हिस्सा ले रही सिंधु एक पायदान आगे बढ़ी हैं। वह चीनी ताइपै की ताइ जु यिंग के बाद दूसरे स्थान पर हैं। सिंधु पिछले साल अप्रैल में पहली बार नंबर दो पर पहुंची थी। (पूरी खबर पढ़ें)

Open in app