Sports Top Headlines: भारत-विंडीज के बीच दूसरा टी-20 आज, बाबर आजम ने तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड

Sports Top Headlines: भारत और विंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ में खेला जाएगा। पढ़ें अन्य बड़ी खेल खबरें...

By सुमित राय | Published: November 6, 2018 07:13 AM2018-11-06T07:13:26+5:302018-11-06T07:13:26+5:30

sports top headlines news in hindi 06 november 2018 and india vs west indies updates | Sports Top Headlines: भारत-विंडीज के बीच दूसरा टी-20 आज, बाबर आजम ने तोड़ा कोहली का रिकॉर्ड

स्पोर्ट्स टॉप हेडलाइन्स

googleNewsNext

विंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज अपने नाम करने के बाद भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज की शुरुआत भी जीत से की है और कोलकाता में खेले गए पहले मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि उस मैच में भारतीय टीम को विंडीज से कड़ी टक्कर मिली। भारत और विंडीज के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को शाम सात बजे से खेला जाएगा। (यहां पढ़े पूरी खबर)

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने तोड़ा कोहली का यह बड़ा रिकॉर्ड

बाबर आजम की 79 रनों की शानदार पारी की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को 47 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया और सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की यह लगातार 11वीं टी-20 सीरीज जीत है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

टी-10 लीग में खेलेंगे टीम इंडिया के ये तीन पूर्व तेज गेंदबाज

भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा रहे जहीर खान, मुनाफ पटेल, प्रवीण कुमार और आरपी सिंह उन भारतीय क्रिकेटरों में शामिल हैं, जिन्हें यूएई में होने वाली टी-10 लीग की विभिन्न फ्रेंचाइजी टीमों ने चुना गया है। (यहा पढ़ें पूरी खबर)

चेयरमैन डेविड पीवर के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक मार्क टेलर ने छोड़ा पद

पूर्व टेस्ट कप्तान मार्क टेलर ने सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के निदेशक पद से त्यागपत्र देकर इस संस्था को गेंद से छेड़छाड़ की घटना के बाद हुई क्षति से उबरने के लिए नए सिरे से कदम उठाने का मौका दिया है। (यहा पढ़ें पूरी खबर)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने ऋषभ पंत को माना दिनेश कार्तिक से बेहतर विकेटकीपर

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन का मानना है कि दिनेश कार्तिक की तुलना में ऋषभ पंत बेहतर विकेटकीपर है और टीम प्रबंधन को आगामी मैचों में उसे विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए। (यहा पढ़ें पूरी खबर)

Ind vs Win: लखनऊ में पहली पारी में कितना रन बनाने के बाद जीत होगी पक्की, पिच क्यूरेटर का खुलासा

टी20 को हमेशा बल्लेबाजों के अनुकूल प्रारूप माना जाता है लेकिन एक स्थानीय क्यूरेटर के अनुसार भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को यहां होने वाले दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के कम स्कोर वाला होने की उम्मीद है। (यहा पढ़ें पूरी खबर)

Open in app