वेस्टइंडीज के खिलाफ बेखौफ बल्लेबाजी के लिए गांगुली ने टीम इंडिया को सराहा, कही ये बात

भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 240 रनों का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन ही बना पाई।

By भाषा | Published: December 12, 2019 3:30 PM

Open in App
ठळक मुद्देसौरव गांगुली ने बेखौफ बल्लेबाजी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना की।भारत ने तीसरा टी20 मैच 67 रन से जीतकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्न टी20 श्रृंखला में बेखौफ बल्लेबाजी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना की। भारत ने तीसरा टी20 मैच 67 रन से जीतकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की।

गांगुली ने ट्वीट किया, ‘‘कइयों ने सोचा होगा कि भारत ही श्रृंखला जीतेगा। जीत हैरानी की बात नहीं है। काबिले तारीफ है कि भारत ने जिस तरह से निर्भीक होकर बल्लेबाजी की। कोई टीम में अपनी जगह के लिए नहीं खेल रहा था, सभी जीत के इरादे से खेल रहे थे। शाबास भारत।’’

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 240 रनों का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन ही बना पाई और टीम इंडिया ने 67 रनों से मैच अपने नाम करते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया।

टॅग्स :सौरव गांगुलीभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs वेस्टइंडीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या