Coronavirus: 'फ्री टाइम' में सौरव गांगुली ने क्लिक की सेल्फी, कहा- याद नहीं है कि पिछली बार कब...

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। भारत में अब तक 140 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए जा चुके हैं, जबकि तीन लोगों ने जान गंवा दी है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 18, 2020 8:52 PM

Open in App

कोरोना वायरस के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपना ऑफिस बंद किया हुआ है। बीसीसीआई ने अपने कर्मचारियों को फिलहाल घर से ही काम करने के निर्देश दिए हैं। इस बीच बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली को भी बहुत दिनों के बाद एक फ्री दिन मिला। 

सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "कोरोना वायरस के डर के बीच, पांच बजे तक लाउंज में बैठने की खुशी। याद नहीं है कि पिछली बार कब फ्री था।"

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई के मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया।

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। भारत में अब तक 140 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए जा चुके हैं, जबकि तीन लोगों ने जान गंवा दी है। अब देश की तमाम बड़ी हस्तियां कोविड-9 के प्रति को लेकर लोगों को जागरूक करने में जुटी हुई हैं।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है।

टॅग्स :सौरव गांगुलीकोरोना वायरसबीसीसीआईइंस्टाग्रामभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या