'विराट कोहली का एटीट्यूड मुझे पसंंद लेकिन वे झगड़ा बहुत करते हैं', ताजा विवाद के बीच सौरव गांगुली का बयान

सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर ताजा बयान दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम मेंं कहा कि कोहली का एटीट्यूड उन्हें पसंद है पर वे झगड़ा बहुत करते हैं।

By विनीत कुमार | Published: December 19, 2021 1:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देसौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर कहा- वे झगड़ बहुत करते हैं।हाल में बीसीसीआई में कोहली के बयानों को लेकर विवाद के बीच सौरव गांगुली ने यह बात कही है।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के लिए पिछले कुछ दिन काफी गहमागहमी वाले रहे। खासकर रोहित शर्मा को जिस तरह अचानक वनडे टीम की कप्तानी सौंपने का ऐलान बीसीसीआई की ओर से किया गया, उसके बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गईं। इन्हीं अटकलों के बीच दक्षिण अफ्रीका के लिए रवानगी से पूर्व विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कई और बहस को जन्म दे दिया।

'विराट कोहली का एटीट्यूड पसंद पर वे लड़ते बहुत हैं'

बहरहाल, अब विराट कोहली को लेकर सौरव गांगुली का बयान आया है। कोहली के साथ कथित टकराव की खबरों के बीच सौरव गांगुली ने कहा है कि उन्हें कोहली का रवैया (attitude) पसंद है पर वह लड़ते बहुत हैं। गांगुली ने यह बात शनिवार को गुरुग्राम में एक कार्यक्रम के दौरान कही। गांगुली ने यह बात उस समय कही जब उनसे पूछा गया कि किस खिलाड़ी का एटीट्यूड उन्हें सबसे अच्छा लगता है।

गांगुली का इससे पहले एक और बयान भी आया था जिसमें उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से कोहली को टी20 की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था। जबकि हाल में कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्होंने जब टी20 की कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में बोर्ड को बताया तो सभी ने इस सहजता से लिया और किसी ने उन्हें कप्तानी नहीं छोड़ने को लेकर बात नहीं की थी। 

जिंदगी में मुझे कोई तनाव नहीं है: गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष से इस कार्यक्रम में यह भी पूछा गया कि वे तमाम दबाव को कैसे हैंडल करते हैं। गांगुली ने इस पर मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिंदगी में मुझे कोई तनाव नहीं हैं। केवल पत्नी और गर्लफ्रेंड तनाव देते हैं।'

बता दें कि फिलहाल विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका में हैं। टीम इंडिया को 26 दिसंबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में केएल राहुल को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

टॅग्स :सौरव गांगुलीविराट कोहलीबीसीसीआईसाउथ अफ़्रीका
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या