रोहित शर्मा से रिश्ते को लेकर इस मॉडल का चौंकाने वाला खुलासे, कहा- पहली मुलाकात में किया था किस

सोफिया हयात ने कहा है कि वे जल्द ही अपनी एक किताब लाने जा रही हैं जिसमें रोहित शर्मा के साथ रिश्तों को लेकर कुछ अहम खुलासे हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 20, 2019 03:18 PM2019-01-20T15:18:35+5:302019-01-20T15:18:35+5:30

sofia hayat reveals on ralationship with rohit sharma says batsman kissed her in first meeting | रोहित शर्मा से रिश्ते को लेकर इस मॉडल का चौंकाने वाला खुलासे, कहा- पहली मुलाकात में किया था किस

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा की निजी जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे सामने आ सकते हैं। ऐसे में फिलहाल शादी-शुदा और हाल में एक बेटी के पिता बने रोहित की निजी जिंदगी में मुश्कलें खड़ी हो सकती हैं। इसकी वजह हैं बिग बॉस-2012 की कंटेस्टेंट रहीं और अक्सर चर्चा में रहने वाली मॉडल-एक्ट्रेस सोफिया हयात। 

सोफिया हयात ने कहा है कि वे जल्द ही अपनी एक किताब लाने जा रही हैं जिसमें रोहित शर्मा के साथ रिश्तों को लेकर कुछ अहम खुलासे हैं। सोफिया ने कुछ दिनों तक रोहित के साथ रिश्ते में रहने का दावा करते हुए कहा है कि भारतीय बल्लेबाज ने पहली मुलाकात में उन्हें किस किया था।

एक वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिये इंटरव्यू में सोफिया हयात ने बताया, 'मैं उनसे लंदन में एक क्लब में मिली। एक फिल्म के पूरा होने के बाद हम सभी जश्न मना रहे थे। मैं डांस कर रही थी तभी उस फिल्म के सेट के मेरे एक दोस्त ने हमारी पहचान कराई। मेरे दोस्त ने बताया 'यह रोहित शर्मा हैं' लेकिन मैं उन्हें ठीक से नहीं जानती थी क्योंकि मैं ज्यादा क्रिकेट नहीं देखती। बहरहाल हम बात करने लगे और थोड़ी ही देर में क्लब के शांत वाले हिस्से में पहुंच गये। वहां से सबकुछ बहुत तेजी से आगे बढ़ा। उन्होंने मुझे किस किया। यह अच्छा अनुभव था। इसके बाद हमने एक साथ डांस किया।'

सोफिया ने आगे यह भी बताया कि चार दिन बाद रोहित उनके साथ उनके घर में रहने आये। सोफिया के अनुसार इसके बाद दोनों ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिताने लगे और भारत लौटने के बाद भी कभी रोहित के पास या किसी होटल में या कभी खुद उनके घर में मिलने का सिलसिला चलता रहा।

सोफिया ने यह भी खुलासा किया कि उनका ब्रेक-अप क्यों हुआ। बकौल सोफिया, 'यह सबकुछ तब हुआ जब उन्होंने अचानक मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं बस उनकी एक फैन हूं। इससे मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने उनसे सभी संपर्क तोड़ लिये।'

रोहित शर्मा ने 2015 में रितिका सजदेह से शादी की और हाल में वे एक बेटी के पिता भी बने हैं। रोहित ने भारत के लिए 196 वनडे और 27 टेस्ट सहित 90 टी20 मैच खेले हैं। इसमें उनके कुल 29 शतक हैं।

Open in app