सिक्सर किंग युवराज ने रिवर्स स्वीप पर मारा हैरान कर देने वाला छक्का, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह लंबे समय से टीम इंडिया के बाहर चल रहे है, लेकिन उनके छक्के लगाने के स्टाइल में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

By सुमित राय | Published: February 19, 2019 2:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देयुवराज ने भारत-मालदीव फ्रेंडशिप क्रिकेट सीरीज के तहत खेले गए मैच में छक्का जड़ा।युवराज सिंह जल्द ही आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते नजर आएंगे।युवराज ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में 1 ओवर में 6 छक्के जड़कर इतिहास रच दिया था।

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह लंबे समय से टीम इंडिया के बाहर चल रहे है, लेकिन उनके छक्के लगाने के स्टाइल में कोई बदलाव नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर युवराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हैरान कर देने वाला छक्का मारते हुए दिख रहे हैं।

युवराज ने यह छक्का भारत-मालदीव फ्रेंडशिप क्रिकेट सीरीज 2019 के तहत खेले गए मैच में जड़ा। गेंदबाज के बॉल फेंकने से पहले ही युवराज ने यह शॉट खेलना का मन बना लिया था। गेंदबाज ने यॉर्कर लेंथ गेंद डालना चाही मगर गेंद सीधे युवराज के बल्ले पर आ गई जिसके बाद उन्होंने लाजवाब छक्का जड़ दिया।

युवराज ने एयर इंडिया की ओर से खेलते हुए मालदीव्स क्रिकेट टीम के खिलाफ 6 गेंदों में 17 रन की पारी खेली। युवराज की इस मैच में खेल गई पारी की तारीफ तो हो रही है।

बता दें कि साल युवराज ने 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 छक्के जड़कर इतिहास रच दिया था और टी20 इंटरनेशनल में एक ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बने थे।

युवराज सिंह पिछले काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और भारत के लिए आखिरी मैच 30 जून 2017 को विंडीज के खिलाफ वनडे मैच में खेला था। युवराज ने आखिरी टी20 मैच 1 फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ तो आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

टॅग्स :युवराज सिंहइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)मुंबई इंडियंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या