IPL 2022: स्वीगी को लेकर शुभमन गिल ने एलन मस्क से की खास अपील, फूड डिलीवरी एप ने दिया ये जवाब

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल से एक खास अपील की है, जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 30, 2022 10:26 AM2022-04-30T10:26:37+5:302022-04-30T10:32:18+5:30

Shubman Gill made special appeal to Elon Musk regarding Swiggy food delivery app gave this answer | IPL 2022: स्वीगी को लेकर शुभमन गिल ने एलन मस्क से की खास अपील, फूड डिलीवरी एप ने दिया ये जवाब

IPL 2022: स्वीगी को लेकर शुभमन गिल ने एलन मस्क से की खास अपील, फूड डिलीवरी एप ने दिया ये जवाब

googleNewsNext
Highlightsशुभमन गिल के ट्वीट पर स्वीगी ने खुद भी रिप्लाई किया है। शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे हैं।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, शुभमन ने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से एक खास अपील की है। ये अपील क्रिकेटर ने फूड डिलीवरी एप स्वीगी (Swiggy) को लेकर किया है। दरअसल, मस्क ने हाल ही में ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है। ऐसे में शुभमन ने एलन मस्क से स्वीगी को खरीदने की अपील की। 

उन्होंने शुक्रवार देर रात ट्वीट करते हुए लिखा, "एलन मस्क प्लीज आप स्वीगी खरीद लीजिए ताकि वो समय पर डिलीवरी कर सकें।" इस ट्वीट में उन्होंने मस्क को टैग भी किया है। वहीं, शुभमन गिल के ट्वीट पर स्वीगी ने खुद भी रिप्लाई किया है। फूड डिलीवरी एप ने क्रिकेटर को रिप्लाई देते हुए लिखा, " हेल्लो शुभमन गिल। ट्विटर हो या न हो, हम केवल यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके ऑर्डर्स के साथ सब कुछ ठीक है (अर्थात यदि आप ऑर्डर कर रहे हैं)। अपने विवरण के साथ डीएम में हमसे मिलें, हम किसी भी अधिग्रहण की तुलना में इस पर तेजी से काम करेंगे।"

बता दें कि शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन में युवा बल्लेबाज अपनी शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में 96 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 84 रन बनाए थे। शुभमन गिल इस सीजन में बिना खाता खोले दो बार आउट भी हुए हैं। इस सीजन में उन्होंने अभी तक खेले गए आठ मैचों में 229 रन बनाए हैं। गुजरात टाइटंस ने उन्हें मेगा ऑक्शन में आठ करोड़ रूपए में खरीदा था।

Open in app