पटाखों से भरा अनानास खाने से गर्भवती हथिनी की मौत, शिखर धवन का फूटा गुस्सा, लिखा...

कुछ लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया और ये उसके मुंह में फट गया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 03, 2020 2:23 PM

Open in App
ठळक मुद्देकेरल में पटाखों से गर्भवती हथिनी की मौत।हथिनी ने खाया था पटाखों से भरा अनानास।

केरल में एक गर्भवती हथिनी को कुछ लोगों ने पटाखों से भरा अनानास खिला दिया, जिसके बाद हथिनी के मुंह में विस्फोट हुआ और उसकी मौत हो गई। इस अमानवीय घटना के बाद क्रिकेट जगह भी काफी गुस्से में है।

भारतीय ओपनर शिखर धवन और हरभजन सिंह ने ट्वीट कर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। धवन ने लिखा, "इन निर्दोष प्राणियों के प्रति इतनी क्रूरता के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है। इस घटना से निराश और परेशान हूं। उम्मीद है कि अपराधी को सजा जरूर मिलेगी।" 

वहीं हरभजन सिंह ने लिखा, "उन्हें सजा मिलनी चाहिए। एक निर्दोष गर्भवती हाथिनी के साथ ऐसी बर्बरता कैसे की जा सकती है।"

घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम हथिनी को लेकर आई, लेकिन हथिनी कुछ खा नहीं पा रही थी और उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

रेस्क्यू टीम में शामिल मोहन कृष्णन ने फेसबुक पर लिखा, "मादा हाथी खाने की तलाश में जंगल से पास के गांव में पहुंच गई थी। यहां वह इधर-उधर घूम रही थी। इसके बाद उसे कुछ लोगों ने पटाखे भरे अनानास खिला दिए। पटाखे इतने असरदार थे, कि उसका मुंह और जीभ बुरी तरह से जख्मी हो गए। वह खाने की तलाश में पूरे गांव में भटकती रही। दर्द के चलते वह कुछ खा भी नहीं सकी। मादा हाथी ने घायल होने के बावजूद किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, किसी पर हमला भी नहीं किया। वह बहुत सीधी और शांत थी।"

उन्होंने लिखा, "मादा हाथी खाने की खोज में वेल्लियार नदी तक पहुंच गई क्योंकि उसके पेट में बच्चा था। वो पानी में खड़ी हो गई। पानी में मुंह डालने से उसे थोड़ा आराम भी मिला।"

टॅग्स :शिखर धवनहरभजन सिंहभारतीय क्रिकेट टीमकेरल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या