शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक, शादी के 8 साल बाद हुए दोनों अलग, आयशा ने लिखा भावुक पोस्ट

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और पत्नी आयशा मुखर्जी ने अलग होने का फैसला किया है। आयशा मुखर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है।

By विनीत कुमार | Published: September 8, 2021 07:34 AM2021-09-08T07:34:20+5:302021-09-08T07:40:04+5:30

Shikhar Dhawan and Ayesha Mukherjee gets divorced after eight years of marriage | शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक, शादी के 8 साल बाद हुए दोनों अलग, आयशा ने लिखा भावुक पोस्ट

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक (फोटो- इंस्टाग्राम)

Next
Highlights शिखर धवन और आयशा मुखर्जी 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे।आयशा मुखर्जी मूल रूप से पश्चिम बंगाल की हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।धवन की ओर से तलाक को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने तलाक ले लिया है। शादी के 8 साल बाद दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है। धवन ने मेलबर्न में रह रहीं आयशा मुखर्जी से 2012 में शादी की थी और उनकी पहली शादी से हुए दो बच्चों को भी गोद लिया था। धवन और आयशा का भी एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है।

आयशा ने मंगलवार को अपने नए इंस्टाग्राम पेज पर तलाक की पुष्टी की। इससे पहले आयशा का एक और इंस्टाग्राम अकाउंट 'आयशा धवन' नाम से था जो डिलीट किया जा चुका है।

आयशा का इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट

आयशा ने अपने दूसरे तलाक पर एक भावुक पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर डाला है। उन्होंने लिखा, 'मेरा जब तक तलाक नहीं हुआ, मुझे लगता था तलाक एक बहुत गंदा शब्द है।'

आयशा ने आगे लिखा, 'मेरा जब पहली बार तलाक हुआ तो ये बहुत डरावना अनुभव था। मुझे लगा कि मैं बहुत कुछ गलत करने जा रही हूं। मुझे ऐसा लगा कि मैं स्वार्थी हो गई हूं और सभी को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता, बच्चों को और भगवान को भी निराश कर रही हूं। तलाक इतना गंदा शब्द था।'

आयशा के अनुसार, 'अब कल्पना कीजिए मुझे दूसरी बार इसका अनुभव करना पड़ा है। दूसरी बार मुझे लगा कि बहुत कुछ दांव पर है। मुझे बहुत कुछ साबित करना था।' 

तलाक पर धवन ने क्या कहा

धवन की ओर से तलाक को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है। धवन ने 30 अक्टूबर 2012 को आयशा के साथ शादी रचाई थी। आयशा मूल रूप से पश्चिम बंगाल की हैं, लेकिन जब वह 8 साल की थीं, तब ऑस्ट्रेलिया चली गईं थीं। 

वह एक प्रशिक्षित किकबॉक्सर भी हैं। 46 साल की आयशा की शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। 

बहरहाल, खेल की बात करें तो शिखर धवन की नजर फिलहाल भारत की टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने पर है। माना जा रहा है कि टीम इंडिया की घोषणा बुधवार को हो सकती है।

Open in app