3 दिन तक भटकने के बाद 8 फुट और 2 इंच के इस क्रिकेट फैन को लखनऊ में मिला होटल, पुलिस ने की मदद

शेर खान ने हताश होकर पुलिस से मदद मांगी और लखनऊ नाका क्षेत्र में होटल राजधानी में उन्हें कमरा मिल गया, लेकिन उन्हें तीन दिन भटकना पड़ा।

By भाषा | Published: November 7, 2019 11:02 PM2019-11-07T23:02:34+5:302019-11-07T23:02:54+5:30

Sher Khan of Kabul got Hotel Room with Help of Police in Lucknow | 3 दिन तक भटकने के बाद 8 फुट और 2 इंच के इस क्रिकेट फैन को लखनऊ में मिला होटल, पुलिस ने की मदद

3 दिन तक भटकने के बाद 8 फुट और 2 इंच के इस क्रिकेट फैन को लखनऊ में मिला होटल, पुलिस ने की मदद

googleNewsNext
Highlightsअफगानिस्तान क्रिकेट टीम के 8 फुट 2 इंच लंबे फैन को पुलिस की मदद से लखनऊ में होटल मिल गया है।कई होटलों ने उनकी लंबाई और चेहरा मोहरा देखकर कमरा देने से इनकार कर दिया था।

लखनऊ, सात नवंबर। सितारों से सजी अफगानिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में भले ही विफल रही हो, लेकिन उसका आठ फुट और दो इंच लंबा एक प्रशंसक आकर्षण का केंद्र रहा। शेर खान नाम के ये प्रशंसक शहर में अपने लिए होटल नहीं ढूंढ पा रहा थे।

शेर खान इस शहर में किसी को नहीं जानते और ऐसे में उन्होंने हताश होकर पुलिस से मदद मांगी और लखनऊ नाका क्षेत्र में होटल राजधानी में उन्हें कमरा मिल गया। शेर खान को हालांकि इसके लिए तीन दिन भटकना पड़ा।

शेर खान पहले एकदिवसीय मैच के दौरान आकर्षण का केंद्र रहे थे और प्रशंसक उनके साथ सेल्फी खिंचवाने को लेकर काफी उत्सुक दिखे। काबुल के रहने वाले शेर खान अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे देखने के लिए मंगलवार को यहां पहुंचे थे।

लखनऊ पहुंचने के साथ ही उनकी परेशानी शुरू हो गई। चारबाग क्षेत्र के कई होटलों ने उनकी लंबाई और चेहरा मोहरा देखकर कमरा देने से इनकार कर दिया। पुलिस की मदद से हालांकि बाद में उन्हें कमरा मिल गया।

Open in app