उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, कहा- भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ी की जल्द से जल्द जरूरत

सांसद शशि थरूर सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए। पंजाब के खिलाफ मलिक के शानदार प्रदर्शन को लेकर थरूर ने उनकी सराहना की। 

By मनाली रस्तोगी | Published: April 18, 2022 11:21 AM2022-04-18T11:21:57+5:302022-04-18T11:26:05+5:30

Shashi Tharoor praises Umran Malik after SRH defeated PBKS | उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, कहा- भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ी की जल्द से जल्द जरूरत

उमरान मलिक की गेंदबाजी के मुरीद हुए शशि थरूर, कहा- भारतीय क्रिकेट टीम में खिलाड़ी की जल्द से जल्द जरूरत

googleNewsNext
Highlightsउमरान मलिक आईपीएल के इस सीजन में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं।पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में उमरान मलिक ने 151 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंकी।

पुणे: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक की ट्वीट करते उए तारीफ की। बता दें कि कल सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराया। इस दौरान जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक चर्चा का विषय बने रहे। इसी क्रम में पंजाब के खिलाफ मलिक के शानदार प्रदर्शन को लेकर थरूर ने उनकी सराहना की। 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें भारतीय क्रिकेट टीम में उसकी जरूरत है। क्या विलक्षण प्रतिभा है। समय रहते उसकी प्रतिभा का फायदा उठाओ। उसे ग्रीन टॉप पर खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड लेकर जाओ। वह और बुमराह अपनी गेंदबाजी से अंग्रेजों को डरा देंगे।" मालूम हो, शशि थरूर अनकैप्ड उमरान मलिक की धारदार गेंदबाजी के मुरीद हो गए हैं। आईपीएल में मलिक लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं।

महज 22 वर्षीय उमरान मलिक आईपीएल के इस सीजन में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में चार ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट झटके। इस मैच में उमरान मलिक ने 151 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंकी। अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।वहीं, पंजाब किंग्स को हराकर सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2022 में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की है। 

Open in app