IPL 2020: मैच से एक दिन पहले ही शेन वॉटसन ने कर दी थी CSK की बड़ी जीत की भविष्यवाणी, वायरल हो रहा ट्वीट

शेन वॉटसन ने पंजाब के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेलकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। फॉर्म में नहीं होने की वजह से लगातार उन्हें टीम से हटाने की मांग की जा रही थी।

By अमित कुमार | Published: October 05, 2020 2:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देशेन वॉटसन ने 53 गेंद में 83 रन की पारी के दौरान 11 चौके और तीन छक्के लगाए। अपनी इस पारी से वॉटसन भी काफी खुश नजर आए। वॉटसन ने कहा था कि सीएसके के लिए एक परफेक्ट गेम आ रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पंजाब को 10 विकेट से हराकर वापस जीत की पटरी पर लौट चुकी है। इस जीत में ओपनर शेन वॉटसन का सबसे बड़ा योगदान रहा। शुरुआती चार मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद भी टीम ने उन पर भरोसा जताया रखा। पंजाब के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेल वॉटसन ने टीम के इस फैसले को सही भी ठहराया। अपनी इस पारी से वॉटसन भी काफी खुश नजर आए। 

शेन वॉटसन ने 53 गेंद में 83 रन की पारी के दौरान 11 चौके और तीन छक्के लगाए। इस बीच शेन वॉटसन का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। मैच से ठीक एक दिन पहले वॉटसन ने अपने ट्वीट में सीएसके की बड़ी जीत का दावा किया था और उन्होंने निर्णायक भूमिका निभाते हुए ऐसा संभव भी कर दिखाया। वॉटसन ने कहा था कि सीएसके के लिए एक परफेक्ट गेम आ रहा है।

शानदार परफॉर्मेंस के लिए वॉटसन को मिला मैन आफ द मैच

जीत के बाद मैन आफ द मैच चुने गए वॉटसन ने कहा, 'यह पारी खेलना अच्छा रहा। यह तकनीक और जज्बे का संयोजन रही। गेंद का काफी बेहतर तरीके से सामना कर पाए। हम एक दूसरे का अच्छा साथ निभाते हैं। कुछ गेंदबाज हैं जिनका सामना करने को वह (डु प्लेसिस) प्राथमिकता देता है। वह अच्छा खिलाड़ी है और उसके साथ बल्लेबाजी करके अच्छा लगता है।'' 

प्लेसिस ने भी कही यह बात

वहीं वॉटसन के साथी डु प्लेसिस ने कहा, ''हां, हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि मेरे लिए बड़ी चीज यह है कि मैं अंत तक टिका रहा। मेरा ध्यान इसी चीज पर है कि मैं अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने का प्रयास करूं। अच्छा रहा कि हम आज रात अच्छी साझेदारी करने में सफल रहे। मुझे लगता है कि पिछले मैच में हमारी गेंदबाजी काफी अच्छी थी, हमारी टीम का संतुलन बेहतर था लेकिन हमने बल्लेबाजी अच्छी नहीं की।''

टॅग्स :शेन वॉटसनफाफ डु प्लेसिसचेन्नई सुपर किंग्सकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या