ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार पर भड़के शेन वॉर्न, ट्विटर पर ये लिखकर जताया गुस्सा

पिछले 41 सालों में ये पहली बार है जब ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ लागातार दो वनडे सीरीज गंवाने पड़े हैं।

By विनीत कुमार | Published: June 20, 2018 6:15 PM

Open in App

सिडनी, 20 जून: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इंग्लैंड के खिलाप ट्रेंट ब्रिज में 242 रनों की बड़ी हार के बाद अब पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन पर सख्त टिप्पणी की है। वॉर्न के अलावा माइकल क्लार्क ने भी ऑस्ट्रेलियाई टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताई।

वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद बुधवार को ट्विटर के जरिए अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा, 'मैं अभी जगा और इंग्लैंड में हुए मैच का स्कोर देखा। वहां ये क्या हुआ और गाइज ये क्या चल रहा है?' 

यह भी पढ़ें: ENG vs AUS: इंग्लैंड के 481 रन के सामने ढही ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग, मिली 242 रन से करारी हार

वॉर्न के बाद क्लार्क ने भी ट्विटर के जरिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की हार पर निराशा जताई। क्लार्क ने हालांकि किसी सख्त शब्द का इस्तेमाल नहीं किया लेकिन उनके ट्वीट ने पूरा कहानी बयां कर दी। बता दें कि तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ 242 रनों से हार का सामना करना पड़ा है जो वनडे में रनों के लिहाज से उसकी सबसे बड़ी हार है।

यह भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ-मयंक अग्रवाल के तूफानी शतक, भारत-ए ने 50 ओवर में 458 का स्कोर खड़ा कर रचा इतिहासइस मैच में इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर रिकॉर्ड 481 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 37 ओवर में 239 पर सिमट गई। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में निर्णायक 3-0 से पीछे हो गई है। पिछले 41 सालों में ये पहली बार है जब ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ लागातार दो वनडे सीरीज गंवाने पड़े हैं।

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका में तीसरे टेस्ट में बॉल टैम्परिंग की घटना के बाद से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मुश्किलों से जूझ रही है। हाल ही जारी आईसीसी वनडे रैकिंग में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम छठे स्थान पर खिसक गई है। 1985 के बाद ये पहली बार है जब ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम वर्ल्ड रैकिंग में इतने नीचे पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: सीओए का बीसीसीआई अधिकारियों को फरमान, 'अपने खर्च पर देखें भारत-इंग्लैंड टी20 मैच'

टॅग्स :शेन वॉर्नऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडआईसीसी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या