शाहिद अफरीदी ने खेली धमाकेदार पारी, 40 गेंदों में लगाए 10 चौके और 5 छक्के

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बल्ले से एक बार फिर धमाल किया है।

By सुमित राय | Published: July 29, 2019 4:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देअफरीदी ने कनाडा में खेले जा रहे ग्लोबल टी20 लीग में ब्रैम्पटन वॉल्व्स की तरफ से खेलते हुए धमाकेदार पारी खेली है।अफरीदी ने एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली।अफरीदी ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 10 चौके और 5 छक्के लगाए।

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने बल्ले से एक बार फिर धमाल किया है। अफरीदी ने कनाडा में खेले जा रहे ग्लोबल टी20 लीग में ब्रैम्पटन वॉल्व्स की तरफ से खेलते हुए धमाकेदार पारी खेली है।

अफरीदी ने एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली। अफरीदी ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 10 चौके और 5 छक्के लगाए।

शाहिद अफरीदी की धमाकेदार पारी की बदौलत 20 ओवर में ब्रैम्पटन वॉल्व्स की टीम ने 207 रनों का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एडमोंटन रॉयल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 180 रन ही बना पाई और टीम को 27 रनों से हार का सामना करपना पड़ा।

ब्रैम्पटन वॉल्व्स की ओर से शाहिद अफरीदी के अलावा लेंडल सिमंस ने 59 रनों की पारी खेली, जबकि जहूर खान ने 21 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। वहीं एडमोंटन रॉयल्स की ओर से जिमी नीशम ने 33 और रिची बेरिंगटन ने 28 रनों की पारी खेली। इसके अलावा गेंदबाज शादाब खान ने 34 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया।

टॅग्स :शाहिद अफरीदीग्लोबल टी20 कनाडा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या