Coronavirus से लड़ाई में शाहिद अफरीदी कर रहे हैं कुछ ऐसा काम, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

शाहिद अफरीदी का वीडियो सामने आने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: March 23, 2020 11:26 AM2020-03-23T11:26:46+5:302020-03-23T11:26:46+5:30

Shahid Afridi pledges to provide ration to needy during COVID-19 crisis | Coronavirus से लड़ाई में शाहिद अफरीदी कर रहे हैं कुछ ऐसा काम, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

कोरोना से लड़ाई के लिए शाहिद अफरीदी लोगों की मदद कर रहे हैं। (फोटो सोर्स- फेसबुक)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान में कोरोना वायरस के करीब 800 मामले सामने आ चुके हैं।अफरीदी कोरोना से लड़ने के लिए एक कैंप चला रहे हैं और गरीबों को राशन बांट रहे हैं।

कोरोना वायरस का कहर पूरा दुनिया में देखने को मिल रहा है और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी करीब 800 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में एहतियात के तौर पर कई कदम उठाए जा रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक वीडियो शेयर कर जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है।

शाहिद ने अपने फेसबुक पर वीडिय शेयर किया है, जिसमें वह पाकिस्तान के लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए एक-दूसरे के साथ मिलकर सामना करने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा शाहिद अफरीदी ने लोगों से जरूरत की चीजें स्टॉक करने के बजाय जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है।

इसके साथ ही शाहिद अफरीदी ने बताया है कि वह एक कैंप चला रहे हैं, जिसमें आसपास के गांव लोगों की मदद की जा रही है और उनके लिए राशन पहुंचाया जा रहा है।

शाहिद अफरीदी का वीडियो सामने आने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। पाकिस्तान के अलावा भारतीय फैंस भी शाहिद अफरीदी के इस कदम की सराहना कर रहे हैं।

कोरोना वायरस से दुनियाभर में 3.4 लाख के करीब लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पाकिस्तान में 800 लोग इस महामारी से संक्रमित है और 6 लोगों ने इसकी वजह से अपनी जान गंवा दी है।

Open in app