टी20 विश्वकप 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले PAK के लिए आई गुड न्यूज, शाहीन अफरीदी खेलेंगे वार्म अप मैच

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आगामी टी20 विश्व कप के लिए 90 प्रतिशत तैयार हैं।

By रुस्तम राणा | Published: October 16, 2022 02:53 PM2022-10-16T14:53:37+5:302022-10-16T14:53:37+5:30

Shaheen Afridi is 90% ready for T20 World Cup says PCB Chairman Raja | टी20 विश्वकप 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले PAK के लिए आई गुड न्यूज, शाहीन अफरीदी खेलेंगे वार्म अप मैच

टी20 विश्वकप 2022: भारत के खिलाफ मैच से पहले PAK के लिए आई गुड न्यूज, शाहीन अफरीदी खेलेंगे वार्म अप मैच

googleNewsNext
HighlightsPCB अध्यक्ष ने कहा- शाहीन शाह अफरीदी आगामी टी20 विश्व कप के लिए 90 प्रतिशत तैयार हैंलेकिन उनकी उपलब्धता इस बात पर निर्भर करेगी कि वह ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैचों में कैसे खेलते हैंअफरीदी इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ क्रमश: 17 और 19 अक्टूबर को होने वाले अभ्यास मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे

T20 World Cup: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पेसर शाहीन अफरीदी को लेकर गुड न्यूज आई है। पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आगामी टी20 विश्व कप के लिए 90 प्रतिशत तैयार हैं, लेकिन उनकी उपलब्धता इस बात पर निर्भर करेगी कि वह ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैचों में कैसे खेलते हैं।

22 वर्षीय अफरीदी पीसीबी चिकित्सा सलाहकार समिति की देखरेख में घुटने की चोट के लिए अपना पुनर्वास कार्यक्रम पूरा करने के बाद शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में राष्ट्रीय टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं। अफरीदी इंग्लैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ क्रमश: 17 और 19 अक्टूबर को होने वाले अभ्यास मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

राजा ने कहा, "मैंने उनसे बात की है और हम उनके डॉक्टरों के संपर्क में हैं और हमें जो प्रतिक्रिया मिली है वह यह है कि वह 90 प्रतिशत तैयार हैं।" उन्होंने आगे कहा, "उनकी घुटने की चोट नाजुक और तकनीकी हो सकती हैं और हमें यह देखना होगा कि अभ्यास खेल खेलने के बाद उन्हें कोई दर्द होता है या नहीं। अपनी ओर से वह कहते हैं कि वह तैयार हैं और मुझे लगता है कि हम भी तैयार हैं।"

पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में करेगा। पीसीबी अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा "मैं यह कहूंगा कि विश्व कप का तंत्र ऐसा है कि एक स्वतंत्र पर्यवेक्षक के रूप में भी मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमारी टीम चैंपियन बन सकती है। हमारे पास बहुत अच्छा संगठन है।"

वहीं मुहम्मद रिजवान और बाबर आजम की सलामी जोड़ी को अलग करने की मांग को लेकर राजा ने साफ कर दिया कि ऐसा कोई कदम उठाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे आश्चर्य है कि हम उन्हें अलग करने के बारे में बात करते हैं जब किसी भी टीम के लिए बात करने वाली बात एक ठोस ओपनिंग जोड़ी होती है। एक टीम को सफल होने के लिए तीन अंक बनाने के लिए एक अच्छी ओपनिंग जोड़ी होती है।

Open in app