VIDEO: शाहरुख खान का 'जबरा फैन' है KKR का यह खिलाड़ी, आतिशी पारी खेल टीम को दिलाई जीत, फिर किंग खान ने ऐसे जताया प्यार

पिछले कई मैचों के बाद चेन्नई के खिलाफ राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग करने का मौका मिला। राहुल ने इस मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए 81 रनों की दमदार पारी खेलने का काम किया।

By अमित कुमार | Published: October 08, 2020 4:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देराहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। राहुल की पारी के कारण ही केकेआर की टीम चेन्नई के खिलाफ 167 का स्कोर बनाने में कामयाब रही।

चेन्नई के खिलाफ मैच के हीरो रहे राहुल त्रिपाठी बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। चेन्नई के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर सभी का दिल जीतने वाले राहुल त्रिपाठी की बल्लेबाजी देख किंग खान भी हैरान थे। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को पारी की शुरुआत करने वाले राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर शानदार 81 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और तीन बेहतरीन छक्के लगाए। 

राहुल की पारी के कारण ही केकेआर की टीम चेन्नई के खिलाफ 167 का स्कोर बनाने में कामयाब रही। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना पाई। केकेआर के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी को उनके बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। 

दिनेश कार्तिक ने राहुल को शाहरुख से मिलाया

मैच खत्म होने के बाज जब राहुल और दिनेश ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे। तब शाहरुख  खान स्टेडियम के उपर बालकनी में बैठे थे। इस दौरान दिनेश कार्तिक ने राहुल त्रिपाठी को शाहरुख के तरफ दिखाते हुए कहा, "शाहरुख़ भाई , शाहरुख़ भाई ये आपका बहुत बड़ा फैन है। तब से बोल रहा था कि शाहरुख भाई क्या दिखते है। इसके बाद शाहरुख ने अपने ही अंदाज में राहुल को धन्यवाद कहा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

शाहरुख खान ने उपर से ही हाथ हिलाकर पहले राहुल त्रिपाठी का अभिनंदन किया और फिर उनको अपने अंदाज में फ्लाइंग किस देकर थैंक्यू कहा। कोलकाता नाइटराइडर्स के ट्विट पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें राहुल को कार्तिक शाहरुख से मिलवाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

टॅग्स :शाहरुख़ खानदिनेश कार्तिककोलकाता नाइट राइडर्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या