संजय मांजरेकर ने किया पंड्या और केएल राहुल का समर्थन, बीसीसीआई से की ये 'खास' अपील

Sanjay Manjrekar: पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के मामले में अपना समर्थन देते हुए बीसीसीआई से खास अपील की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 15, 2019 11:21 AM

Open in App

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बीसीसीआई द्वारा निलंबित किए जाने के बाद से ही उनका करियर पर संशय के बादल मंडरा रहे हैं। इन दोनों को हाल ही में टीवी शो कॉफी विद करण में महिलाओं के प्रति उनकी अपमानजनक टिप्पणियों के लिए ये सजा दी गई है। इस वजह से ये दोनों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

पूर्व क्रिकेट और अब चर्चित कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इन दोनों क्रिकेटरों का समर्थन करते हुए कहा है कि इस मामले पर इन दोनों ने नासमझी दिखाई लेकिन हमें समझदार बनने की जरूरत है।

सोशल मीडिया में एक एक ट्वीट के जवाब में मांजरेकर ने लिखा, 'वे अपरिपक्व थे, हमें परिपक्व बनना चाहिए।'

वहीं बीसीसीआई द्वारा जारी दूसरे कारण बताओ नोटिस के जवाब में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने बिना शर्त माफी मांग ली है। इस मामले में सीओए ने बीसीसीआई जांच समिति को 15 दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट सौंपने को कहा है। 

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, 'हां, हार्दिक और राहुल ने ताजा कारण बताओ नोटिस में अपने जवाब सौंप दिए हैं। उन्होंने बिना शर्त माफी मांगी है। सीओए प्रमुख ने सीईओ को बीसीसीआई के नए संविधान की धारा 41 (c) के तहत जांच करने का निर्देश दिया है।' पंड्या और राहुल के ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद विजय शंकर और शुभमन गिल को चुना गया है। विजय जहां ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ही टीम से जुड़ गए तो वहीं शुभमन गिल 23 जनवरी से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड दौरे पर टीम से जुड़ेंगे। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याकेएल राहुलबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या