सचिन तेंदुलकर ने जड़े वरुण धवन, जूनियर बच्चन की गेंदों पर चौके-छक्के, अभिषेक की 'खतरनाक' गेंद से चौंके, वीडियो वायरल

Sachin Tendulkar: महान दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और अभिषेक बच्चन के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए जमकर लुत्फ उठाया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 30, 2019 01:34 PM2019-08-30T13:34:50+5:302019-08-30T13:36:27+5:30

Sachin Tendulkar Plays Cricket with Varun Dhawan and Abhishek Bachchan, Video goes viral | सचिन तेंदुलकर ने जड़े वरुण धवन, जूनियर बच्चन की गेंदों पर चौके-छक्के, अभिषेक की 'खतरनाक' गेंद से चौंके, वीडियो वायरल

सचिन तेंदुलकर ने वरुण धवन और अभिषेक बच्चन के साथ क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठाया

googleNewsNext

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर शूटिंग से ब्रेक लेकर अपने क्रू सदस्यों के साथ क्रिकेट खेलने का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। 

सचिन के साथ क्रिकेट खेलते इन क्रू मेंबर्स के लिए ये लम्हा तब और खास बन गया जब बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और अमिताभ बच्चन भी अचानक उनके साथ खेलने पहुंच गए। 

सचिन ने वरुण और अभिषेक के साथ खेली क्रिकेट

वरुण और अभिषेक का आना न सिर्फ क्रू के लिए बल्कि खुद सचिन के लिए भी सरप्राइज था और उन्होंने इन दोनों स्टार्स का गर्मजोशी से स्वागत किया।

सचिन ने ट्वीट किया, 'हमेशा ही काम और खेल का मिश्रण शानदार होता है। एक शूट के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलने का लुत्फ उठाया और वरुण धवन और अभिषेक बच्चन के आने से सरप्राइज भी हुआ, जो हमारे साथ कुछ देर रहे।'

सचिन इस वीडियो की शुरुआत में अपने क्रू के साथ क्रिकेट खेलते नजर आते हैं और थोड़ी देर बाद वहां आने वाले बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन से पूछते हैं, 'हम क्रिकेट खेलने की योजना बना रहे हैं, क्या आप जुड़ना चाहते हैं।' जिस पर जुड़वा 2 के स्टार अपनी सहमति जताते हैं।

इसके बाद मैच शुरु होता है और वरुण धवन सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हैं। अभिषेक बच्चन भी सचिन को कुछ गेंदें फेंकते है, जिसमें से एक अचानक ज्यादा उछल जाती है, तो सचिन मजाक में कहते हैं, 'ये खतरनाक विकेट है।' 

अपनी बैटिंग पूरी करने के बाद सचिन गेंद को एक उभते हुए क्रिकेटर जिया को सौंप देते हैं और प्रेरणादायक शब्दों से उसका उत्साह बढ़ाते हैं। 

वरुण धवन ने सचिन के साथ इस मैच का जमकर लुत्फ उठाया और उन्होंने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए उनके इस शानदार पहल का स्वागत किया। 

वरुण ने लिखा, 'क्या शानदार पहल है ये सर। आपके साथ इस दिन का खूब लुत्फ उठाया।'

2013 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक और रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। सचिन के नाम 100 इंटरनेशनल शतक बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है। 

साथ ही वह 200 टेस्ट मैच खेलने वाले दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर हैं। उनके नाम 49 वनडे शतक और 51 टेस्ट शतक बनाने के रिकॉर्ड भी दर्ज हैं।

Open in app