सचिन तेंदुलकर की तलाश पूरी, मिल गया 'एल्बो गार्ड' को लेकर सलाह देने वाला वेटर

सचिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह उस घटना के बारे में बात कर रहे हैं जब एक वेटर ने उन्हें एल्बो गार्ड बदलने की सलाह दी थी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 16, 2019 8:08 PM

Open in App

सचिन तेंदुलकर की एल्बो गार्ड को लेकर सलाह देने वाले वेटर की तलाश अब पूरी हो चुकी है। चेन्नई के पेरामबुर में रहने वाले एस गुरुप्रसाद ने एक वेबसाइट को बताया, "मैं ट्विटर पर नहीं हूं। मेरे भतीजे ने यह ट्विटर पर देखा और तुरंत पहचान लिया कि यह मैं हूं क्योंकि मैंने उनसे यह बात साझा की थी।"

बता दें कि सचिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह उस घटना के बारे में बात कर रहे हैं जब एक वेटर ने उन्हें एल्बो गार्ड बदलने की सलाह दी थी।

सचिन ने लिखा था, "मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ से मिला था। मेरी उसके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी। उसी की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था। मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं।"

सचिन ने अपने वीडियो में कहा, "उसने मुझसे कहा था कि एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए मेरा बैट स्विंग बदल जाता है। वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था। मैंने उससे कहा था कि तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है। इसके बाद मैं मैदान से जब अपने कमरे में आया तब मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था।"

गुरुप्रसाद ने कहा, "मैंने सचिन को तब देखा जब वो लिफ्ट में जा रहे थे। मैं उनका ऑटोग्राफ लेना चाहता था, लेकिन मेरे पास कागज नहीं था। मैंने अपनी सुरक्षा गार्ड की किताब में उनका ऑटोग्राफ ले लिया।"

जब उन्होंने तेंदुलकर से पूछा कि क्या वह क्रिकेट के बारे में बात कर सकते हैं तो तेंदुलकर ने बिना किसी परेशानी के हां कह दिया। उन्होंने कहा, "मैंने उनसे कहा था कि उनका एल्बो गार्ड उनकी कलाई को खुलने से रोक रहा है और इसी कारण बल्ला सही से घूम नहीं रहा।"

ग्रुरुप्रसाद इस समय स्टॉक ब्रोकर हैं। उन्होंने कहा, "अगर सचिन हमारे यहां का दौरा करें और यह हमारे लिए सबसे अच्छी चीज होगी। अगर सचिन हमें तमिलनाडु तहजीब में मेजबानी करने का मौका दें तो यह हमारे लिए सम्मान की बात होगी।"

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईटीम इंडियातमिलनाडु

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या