रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के साथ शेयर की शानदार तस्वीर, क्यूट अंदाज में चश्मा पहने आई नजर, हुई वायरल

Rohit Sharma pic with daughter Samaira: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी समायरा के साथ एक बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 09, 2020 10:20 PM

Open in App

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरुवार को अपनी बेटी समायरा के साथ इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीर शेयर की। रोहित कोरोना वायरस महामारी लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। हिटमैन इस वक्त सोशल मीडिया में भी काफी ऐक्टिव हैं और अपनी डेली रूटीन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

रोहित इस समय दुनिया के सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं और भारत के लिए खेलते हुए किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने का माद्दा रखते हैं।

रोहित ने बेटी समायरा के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

लेकिन मैदान के बाहर रोहित बेहद शांत और परिवार के साथ वक्त का लुत्फ उठाने वाले व्यक्ति हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में रोहित को समायरा के साथ बेहद खुश देखा जा सकता है, जिसमें समायरा ने चश्मा पहन रखा है।

रोहित ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, वह (समायरा) इसे दादा से बेहतर पहनती है।

रोहित भारत के लिए आखिरी बार इस साल फरवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान खेले थे। इसके बाद वह चोट की वजह से बाहर हो गए थे। रोहित को मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से वापसी करनी थी, लेकिन ये सीरीज कोरोना वायरस महामारी की वजह से रद्द करनी पड़ी थी।

रोहित को आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना था, लेकिन ये टी20 लीग भी कोरोना की वजह से अनिश्चिकाल के लिए स्थगित हो गई है।

टॅग्स :रोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या