BPXI vs SA: रोहित शर्मा को झटका, लंबे फॉर्मेट में ओपनर के तौर पर पहले मैच में जीरो पर आउट

Rohit Sharma: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ओपनर के तौर पर शामिल किए गए रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में जीरो पर आउट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2019 11:35 AM2019-09-28T11:35:43+5:302019-09-28T12:15:39+5:30

Rohit Sharma out on duck during Board President XI vs South Africa practice match | BPXI vs SA: रोहित शर्मा को झटका, लंबे फॉर्मेट में ओपनर के तौर पर पहले मैच में जीरो पर आउट

रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में जीरो पर आउट

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में जीरो पर हुए आउटरोहित को इसी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ओपनर के तौर पर चुना गया है

टेस्ट में ओपनिंग पर नजरें गड़ाए रोहित शर्मा की लाल गेंद से ओपनिंग की शुरुआत बेहद खराब रही और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की तरफ से खेलते हुए तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन दूसरी ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। 

विजियनगरम में खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन शनिवार को रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल के साथ ओपनिंग के लिए उतरे थे लेकिन वर्नोन फिलैंडर ने उन्हें बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की पारी के दूसरे ओवर में ही आउट कर दिया। 

रोहित शर्मा दूसरी ही गेंद पर डक पर हुए आउट

2 अक्टूबर से विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में ये दोनों ही ओपनिंग करेंगे। इस मैच में बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी कर रहे रोहित को उनके करियर में पहली बार टेस्ट ओपनर के तौर पर चुना गया है। उन्होंने टॉप ऑर्डर में केएल राहुल के बल्ले से खराब प्रदर्शन के बाद उनकी जगह ली है। 

इस प्रैक्टिस मैच में सबकी नजरें उपकप्तान रोहित शर्मा पर थीं। उनके पास मौका था कि वह एक बड़ी पारी खेलकर टेस्ट सीरीज के लिए जरूरी आत्मविश्वास हासिल करें। 

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने पहले दिन के अपने स्कोर 199/5 से आगे खेलते हुए अपनी पारी 279/6 के स्कोर पर घोषित कर दी। पहले दिन ऐडेन मार्कराम के शतक के बाद दूसरे दिन तेंबा बावुमा 87 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि फिलैंडर ने 49 गेंदों में 48 रन की तेज पारी खेली। 

दूसरे दिन सिर्फ रवींद्र जडेजा ही विकेट (फिलैंडर) ले सके, जबकि उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर की जमकर धुनाई हुई। 

Open in app