IPL 2023: 'रोहित ने आराम के लिए नहीं कहा, देखेंगे कि वह करते हैं या नहीं', मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर

एमआई के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एमआई की भिड़ंत से पहले मीडिया से कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि उन्हें आराम करना चाहिए। 

By रुस्तम राणा | Published: April 29, 2023 10:07 PM2023-04-29T22:07:47+5:302023-04-29T22:07:47+5:30

Rohit has not asked for rest, will see if he does Mumbai Indians coach Mark Boucher | IPL 2023: 'रोहित ने आराम के लिए नहीं कहा, देखेंगे कि वह करते हैं या नहीं', मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर

IPL 2023: 'रोहित ने आराम के लिए नहीं कहा, देखेंगे कि वह करते हैं या नहीं', मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर

googleNewsNext
Highlightsसुनील गावस्कर ने हाल ही में सुझाव दिया था कि कप्तान रोहित को WTC के लिए आराम करना चाहिएकहा था- टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को तरोताजा रखने के लिए रोहित को IPL से ब्रेक लेना चाहिएबाउचर ने बोले- मुझे नहीं लगता कि उन्हें आराम करना चाहिए। हालांकि यह मेरा कहना नहीं है

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने शनिवार को कहा कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में आराम के लिए नहीं कहा है, लेकिन अगर वह ऐसा करते हैं तो इस पर गौर किया जाएगा। दरअसल, बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर ने हाल ही में सुझाव दिया था कि एमआई और भारत के कप्तान रोहित को लंदन में ओवल में 7-11 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को तरोताजा रखने के लिए आईपीएल से ब्रेक लेना चाहिए।

बाउचर ने रविवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एमआई की भिड़ंत से पहले मीडिया से कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि उन्हें आराम करना चाहिए। जाहिर है, हम चाहते हैं कि रोहित खेलें, क्योंकि वह एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और साथ ही एक कप्तान भी हैं।”बाउचर ने कहा, "अगर यह रोहित के लिए सबसे अच्छा है, और वह मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि 'मुझे थोड़ा ब्रेक चाहिए' तो हाँ, हम उस पर विचार करेंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया है। तो हाँ, इस समय, अगर वह खेलने के लिए उपलब्ध है, वह खेलेंगे।" 

वहीं बाउचर ने यह भी स्वीकार किया कि पिछले दो मुकाबलों में डेथ ओवर में टीम की गेंदबाजी लचर रही है। मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम पांच ओवरों में 96 दिए और गुजरात टाइटन्स के खिलाफ चार ओवरों में 70 रन दिए थे, जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा। एमआई के कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में इस साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने सामान्य प्रदर्शन किया है। अंक तालिका में पांच बार के विजेता आठवें स्थान पर हैं। मुंबई इंडियंस ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 3 मैचों में जीत दर्ज की है। टीम 6 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। 

Open in app