खुलकर क्यों नहीं खेल पा रहे हैं ऋषभ पंत, सुरेश रैना ने बताई वजह

ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में 4 और 19 के स्कोर ही बना सके थे।

By सुमित राय | Published: September 27, 2019 06:02 PM2019-09-27T18:02:52+5:302019-09-27T18:02:52+5:30

Rishabh Pant appears confused, is not playing his natural game, says Suresh Raina | खुलकर क्यों नहीं खेल पा रहे हैं ऋषभ पंत, सुरेश रैना ने बताई वजह

खुलकर क्यों नहीं खेल पा रहे हैं ऋषभ पंत, सुरेश रैना ने बताई वजह

googleNewsNext
Highlightsऋषभ पंत लगातार गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं और इस कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है।सुरेश रैना ने ऋषभ पंत के खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाने के कारणों के बारे में बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं और इस कारण उनकी काफी आलोचना हो रही है। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने ऋषभ पंत के खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाने के कारणों के बारे में बताया है।

द हिंदू से बात करते हुए सुरेश रैना ने कहा, ''ऋषभ पंत भ्रमित दिखाई देते हैं और अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल पा रहे हैं। वह सिंगल की तलाश करते हैं, गेंद रोकते हैं और फिर लगता है कि वह चीजों को समझ नहीं पा रहे हैं।

रैना ने कहा, 'किसी को पंत से बात करने की जरूरत है जैसा कि एमएस धोनी खिलाड़ियों से करते हैं। क्रिकेट एक मानसिक खेल है और पंत को समर्थन की जरूरत है ताकि वह अपना आक्रामक खेल खेल सके। ऐसा लग रहा है कि अभी वह निर्देशों के तहत खेल रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है।'

ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में 4 और 19 के स्कोर ही बना सके थे। इसके बाद उन पर कई सवाल उठे थे। हालांकि इसके बावजूद कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनका सपोर्ट किया था और कहा था कि पंत को लेकर टीम मैनेजमेंट को धैर्य रखने की जरूरत है और इस मुश्किल वक्त में आलोचना के बजाय इस युवा खिलाड़ी को समर्थन की जरूरत है।

Open in app