Rishabh Pant and Virat Kohli VIRAL VIDEO: भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, टीम साथियों से मिले पंत, बेंगलुरु में नेट्स पर बल्लेबाजी, कोहली के साथ वीडियो वायरल, देखें

Rishabh Pant and Virat Kohli VIRAL VIDEO: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास करके अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: January 17, 2024 3:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देएम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजी अभ्यास सत्र में भाग लिए।तीसरे टी20ई से पहले टीम इंडिया के साथ आयोजन स्थल पर पहुंचे।राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की।

Rishabh Pant and Virat Kohli VIRAL VIDEO: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खबर है। स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज क्रिकेटर ऋषभ पंत जल्द ही भारतीय टीम के साथ दिख सकते हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20ई से पहले टीम इंडिया के साथ आयोजन स्थल पर पहुंचे। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजी अभ्यास सत्र में भाग लिए।

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम की नेट्स पर 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास करके अपनी बेहतर फिटनेस का एक और संकेत दिया। भारतीय टीम के अभ्यास के लिए पहुंचने से पहले ऋषभ ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के स्टाफ की थ्रोडाउन पर बल्लेबाजी की।

उन्होंने ऑफ साइड में कुछ अच्छे ड्राइव लगाए तथा कुछ गेंद ऑन साइड में भी खेली। उन्होंने भारतीय टीम के ‘साइड आर्म’ विशेषज्ञ रघु से भी बात की और फिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों विराट कोहली, रिंकू सिंह और अन्य से बातचीत की। ऋषभ दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में घायल होने के बाद अब एनसीए में फिटनेस हासिल कर रहे हैं।

उनके इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में वापसी करने की संभावना है क्योंकि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है। इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल नवंबर में दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास शिविर में भी भाग लिया था। वह दिसंबर में दुबई में हुई नीलामी के दौरान भी फ्रेंचाइजी टीम के साथ उपस्थित थे।

टॅग्स :ऋषभ पंतटीम इंडियाअफगानिस्तान क्रिकेट टीमविराट कोहलीरोहित शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या