लाइव मैच के बीच खराब हुई रिकी पोंटिंग की तबीयत, अस्पताल में किया गया भर्ती

रिकी पोंटिंग को तबीयत खराब होने के बाद पर्थ अस्पताल ले जाया गया।

By मनाली रस्तोगी | Published: December 02, 2022 3:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देरिकी पोंटिंग को वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच को कवर करने के दौरान अस्पताल ले जाया गया।जानकारी के अनुसार, रिकी पोंटिंग अस्वस्थ हैं और आज के शेष कवरेज के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे।पर्थ स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच के दौरान रिकी पोंटिंग अस्वस्थ महसूस करने लगे थे।

पर्थ: महान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रिकी पोंटिंग को वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया के मैच को कवर करने के दौरान अस्पताल ले जाया गया है। पोंटिंग पर्थ में मैच के लिए चैनल 7 के लिए काम कर रहे थे लेकिन दिल का दौरा पड़ने के बाद लंच के समय मैदान छोड़ दिया। द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, चैनल 7 के प्रवक्ता ने कहा कि रिकी पोंटिंग अस्वस्थ हैं और आज के शेष कवरेज के लिए कमेंट्री नहीं करेंगे।

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, पर्थ स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच के दौरान रिकी पोंटिंग अस्वस्थ महसूस करने लगे थे और अस्पताल जाकर हर सावधानी बरतना चाहते थे। माना जा रहा है कि उन्होंने सहयोगियों को बताया कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान शुक्रवार को दोपहर के सत्र में ऑन एयर नहीं थे।

पोंटिंग ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल कप्तान हैं। उनके नाम टेस्ट और वनडे मैचों में देश के सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी है। उन्होंने 2012 में सरे के साथ इंग्लैंड में एक संक्षिप्त स्पेल से पहले 2012 में अंतरराष्ट्रीय मैचों से अपने रिटायरमेंट की घोषणा की। पोंटिंग अब चैनल 7 के लिए एक प्रमुख कमेंटेटर हैं और उन्होंने स्काई स्पोर्ट्स के लिए एशेज मैचों का विश्लेषण भी प्रदान किया है।

टॅग्स :रिकी पोंटिंगऑस्ट्रेलियावेस्टइंडीज क्रिकेट टीम
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या