टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को महंगा पड़ा महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना, फैंस ने इस तरह निकाली भड़ास

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को मैच से पहले दो महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना महंगा पड़ गया और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

By सुमित राय | Published: June 5, 2019 11:05 PM2019-06-05T23:05:12+5:302019-06-05T23:05:12+5:30

Ravi Shastri trolled over picture with two women ahead of World Cup clash | टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को महंगा पड़ा महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना, फैंस ने इस तरह निकाली भड़ास

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को महंगा पड़ा महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना, फैंस ने इस तरह निकाली भड़ास

googleNewsNext
Highlightsसोशल मीडिया पर रवि शास्त्री की एक फोटो वायरल हो रही है।रवि शास्त्री फोटो में दो महिलाओं के साथ खड़े हैं।फोटो सामने आने के बाद फैंस ने रवि शास्त्री को ट्रोल कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हराकर आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज किया। लेकिन भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को मैच से पहले दो महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना महंगा पड़ गया और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, खुद को पाकिस्तानी प्रशंसक मानने वाले ऑस्ट्रेलिया के डेनिस क्रिकेट ने रवि शस्त्री की दो महिलाओं के साथ फोटो शेयर किया और ट्रोल किया। ट्विटर पर डेनिस क्रिकेट नाम के अकाउंट ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि भारत की विश्व कप की तैयारी सही से हो रही है।'


भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले रवि शास्त्री फोटो में दो महिलाओं के साथ खड़े हैं। फोटो में एक और आदमी है जो भारतीय टीम से जुड़ा हुआ नहीं है। शास्त्री के इस फोटो पर एक भारतीय प्रशंसक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फाइन लेग पर फील्डिंग। एक अन्य ने लिखा कि हम मैदान और मैदान के बाहर भी खेल रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह इंग्लैंड में एक गोरी से घुलने-मिलने को लेकर कितने चिंतित हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वे इंग्लैंड में एक गोरी से घुलने-मिलने को लेकर कितने चिंतित हैं।' पाकिस्तान के एक प्रशंसक ने लिखा, 'लड़कियो, अगर तुम्हें पता नहीं कि रवि शास्त्री कौन है तो एक फिर अजहर देखिए।' एक भारतीय प्रशंसक ने फोटो पर लिखा, 'वे प्ले बॉय वॉर्न से बेहतर ही हैं जिनकी दो लड़कियों के साथ एमएमस लीक हुआ था।

Open in app