रवि शास्त्री ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, आंखें देख ट्विटर यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोविड-19 का टीका लगवाया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 02, 2021 12:43 PM

Open in App
ठळक मुद्देटीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन।रवि शास्त्री ने शेयर की तस्वीर।रवि शास्त्री की आंखें देख लोगों ने किया ट्रोल।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई, जिसके बाद उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, लेकिन इस पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

रवि शास्त्री ने कैप्शन में लिखी ये बात

रवि शास्त्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "कोविड 19, वैक्सीन की पहली डोज ली। इस महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए मेडिकल प्रोफेशनल्स और वैज्ञानिकों का शुक्रिया! उन्होंने आगे लिखा- कोविड 19 वैक्सीनेशन से निपटने में अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कांताबेन और उनकी टीम ने जो पेशेवर रवैया दिखाया उसने मुझे काफी प्रभावित किया है।"

रवि शास्त्री की आंखें देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

भारत में वरिष्ठ नागरिकों को लगाए जा रहे टीके

भारत में सोमवार से दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई, जिसमें इसके दायरे को बढ़ाते हुए वरिष्‍ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को भी टीके लगाए जा रहे हैं। अभी हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के किसी अन्य सदस्य को भी टीका लगा है या नहीं।

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में बना रखी लीड

भारतीय क्रिकेट टीम यहां इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेल रही है। चौथा और अंतिम टेस्ट अहमदाबाद में गुरुवार से खेला जाएगा। भारत अभी श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है।

टॅग्स :रवि शास्त्रीकोरोना वायरसभारतकोरोना वायरस इंडियाभारतीय क्रिकेट टीमभारत vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या