Video: राशिद खान के बल्ले से निकला धोनी स्पेशल हेलीकॉप्टर शॉट, सहवाग भी झूमने को हुए मजबूर

यूएई में चल रहे टी10 लीग में राशिद ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए धोनी स्पेशल हेलिकॉप्टर शॉट लगाया।

By सुमित राय | Published: November 30, 2018 10:50 AM

Open in App

अफगानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान अपनी फिरकी से दुनियाभर के बल्लेबाजों को चकमा देते हुए तो अक्सर देखे जाते हैं, लेकिन अब वो बल्लेबाजी में भी कमाल कर रहे हैं। यूएई में चल रहे टी10 लीग में राशिद ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए धोनी स्पेशल हेलिकॉप्टर शॉट लगाया। राशिद खान का ये शॉट देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी झूमने लगे और तालियां बजाने को मजबूर हो गए।

टी10 लीग में मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते हुए राशिद खान ने पख्तूंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की गेंद पर छक्का लगाया। राशिद का ये शॉट देखकर पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद इरफान भी हैरान हो गए।

राशिद खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हेलिकॉप्टर शॉट की शुरुआत करने वाले एमएस धोनी को टैग किया और लिखा, 'हेलीकॉप्टर शॉट को ईजाद करने वाले माही भाई।'

हालांकि राशिद खान का हेलिकॉप्टर शॉट काम नहीं आया और उनकी टीम मराठा अरेबियंस को हार का सामना करना पड़ा। शारजाह में खेले गए इस मैच में मराठा अरेबियंस ने नजीबुल्लाह जदरान (36) और कामरान अकमल (25) की मदद से 6 विकेट पर 125 रन बनाए। पख्तून्स टीम ने कोलिन इनग्राम (42*) और डेलपोर्ट (36*) की धमाकेदार पारियों की बदौलत लक्ष्य को 9.2 ओवर में 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

टॅग्स :राशिद खानटी20 लीगएमएस धोनीवीरेंद्र सहवाग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या