IPL 2020: मैच से पहले विजय शंकर और राहुल तेवतिया ने भी लिया 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज, नए लुक में फोटो किया शेयर

'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज में अपने बीयर्ड (दाढ़ी) को शेव करने के बाद उसका एक छोटा-सा वीडियो सोशल मीडिया पर हैशगैट #ब्रेकदबीयर्ड के साथ अपलोड करना होता है।

By अमित कुमार | Published: October 22, 2020 6:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देइससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज को पूरा किया था। दिनेश कार्तिक और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड यह चैलेंज ले चुके हैं। #ब्रेकदबीयर्ड चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है।

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर के साथ ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने सोशल मीडिया पर चल रहे 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज को एक्सेप्ट किया है। दोनों ही खिलाड़ी गुरुवार को अपना नया लुक सबके सामने लेकर आए। मैच से पहले इन दोनों खिलाड़ियों के नए लुक को देखकर फैंस भी हैरान है। राहुल तेवतिया ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,  #न्यूलुक #आईपीएल20 #ब्रेक_द_बीयर्ड #राजस्थानरॉयल्स" 

सोशल मीडिया पर दोनों ही खिलाड़ियों के इस लुक पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी गुरुवार को मैदान पर अपनी-अपनी टीम को जिताने का भरपूर प्रयास करेंगे। आईपीएल के प्लेऑफ में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज किस्मत किस टीम का साथ देती है। 

इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने 'ब्रेक द बीयर्ड' चैलेंज को पूरा किया था। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने भी अपने नए लुक को फैंस के साथ शेयर किया था।

इन दोनों खिलाड़ियों के लुक को भी फैंस ने खासा पसंद किया था। वहीं दिनेश कार्तिक और मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड यह चैलेंज ले चुके हैं।

क्या है ब्रेक द बीयर्ड चैलेंज

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में सभी टीमों के खिलाड़ी क्रिकेट मैदान से बाहर भी एक-दूसरे को चैलेंज दे रहे हैं। इन खिलाड़ियों के बीच एक ऐसा ही चैलेंज चल रहा है, जो सोशल मीडिया पर Break The Beard Challenge के नाम से वायरल है। इसके तहत एक खिलाड़ी, दूसरे को दाढ़ी कटवाने की चुनौती देता है। #ब्रेकदबीयर्ड चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है। 

टॅग्स :राहुल तेवतियाविजय शंकरसनराइजर्स हैदराबादराजस्थान रॉयल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या