IPL 2020: एक ओवर में दो विकेट झटकने के बाद चोटिल हुए अश्विन, श्रेयस अय्यर ने बताया खेलेंगे या नहीं अगला मैच

आर अश्विन किसी भी टीम के लिए कितने अहम खिलाड़ी हैं, इस बात का सबूत उन्होंने पंजाब के खिलाफ अपने सिर्फ एक ओवर में साबित कर दिया। अश्विन की चोट पर दिल्ली के कप्तान अय्यर ने बयान दिया है।

By अमित कुमार | Published: September 21, 2020 1:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देआर अश्विन ने पहले करुण नायर और फिर निकलोस पूरन को आउट कर पंजाब की परेशानी बढ़ा दी थी। श्रेयस अय्यर के मुताबिक अश्विन ने कहा कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएगा लेकिन आखिर में फैसला फिजियो को करना है। अक्षर पटेल ने उनके चोटिल होने के बाद बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की।

पिछले साल तक किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर रहे आर अश्विन इस सीजन दिल्ली की ओर से अपना दम दिखा रहे हैं। अश्विन को पहला मैच पंजाब के खिलाफ ही खेलना था। उन्होंने इस मौके का भरपूर इस्तेमाल किया और आईपीएल के 13वें सीजन के अपने पहले ही ओवर में दो विकेट झटकर पंजाब को बैकफुट पर धकेल दिया। 

आर अश्विन ने पहले करुण नायर और फिर निकलोस पूरन को आउट कर पंजाब की परेशानी बढ़ा दी थी। हालांकि, इस मैच में अश्विन महज एक ओवर ही डाल पाए। अपने एक ओवर में उन्होंने दो रन देकर दो विकेट झटकने का काम किया। इसके बाद वह चोटिल होकर मैदान छोड़कर बाहर चले गये लेकिन अय्यर ने संकेत दिये कि वह अगले मैच में खेल सकते हैं।

अश्विन के चोटिल होने से बढ़ सकती है दिल्ली की परेशानी

श्रेयस अय्यर के मुताबिक अश्विन ने कहा कि वह अगले मैच तक फिट हो जाएगा लेकिन आखिर में फैसला फिजियो को करना है। अक्षर पटेल ने उनके चोटिल होने के बाद बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की। अश्विन अगर जल्द फिट हो जाते हैं तो वह आने वाले मैचों में भी दिल्ली के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं। वहीं उनकी गैर मौजूदगी में टीम की परेशानियां बढ़ सकती है। 

ईशांत शर्मा भी हो चुके हैं चोटिल

आर अश्विन से पहले दिल्ली के मुख्य गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट की वजह से पहला मैच नहीं खेल पाए थे। ईशांत की रिकवरी पर भी संदेह है। दिल्ली ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला। स्टोइनिस ने सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 21 गेंदों पर 53 रन बनाये जिससे दिल्ली अंतिम तीन ओवरों में 57 रन जुटाकर आठ विकेट पर 157 रन बनाने में सफल रहा। 

टॅग्स :रविचंद्रन अश्विनश्रेयस अय्यरदिल्ली कैपिटल्सकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या