विराट-अनुष्का के साथ समुंदर के बीच मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें फोटो

भारतीय टीम ने एंटीगा के सर विवियर रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 318 रनों की बड़ी पारी से हराया था।

By सुमित राय | Published: August 27, 2019 11:28 AM2019-08-27T11:28:39+5:302019-08-27T11:28:39+5:30

R Ashwin, KL Rahul join Virat Kohli and Anushka Sharma on Caribbean cruise | विराट-अनुष्का के साथ समुंदर के बीच मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें फोटो

विराट-अनुष्का के साथ समुंदर के बीच मस्ती करते दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी, देखें फोटो

googleNewsNext
Highlightsभारत ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट मैच में 318 रनों से हराया था।भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।इस जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर जश्न मना रहे हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने एंटीगा में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। इस जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी जमकर जश्न मना रहे हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती की फोटो शेयर की है। फोटो में केएल राहुल के अलावा टीम के कप्तान विराट कोहली, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, मयंक अग्रवाल और रविचंद्रन अश्विन समुंदर के बीच बोट पर नजर आ रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम ने एंटीगा के सर विवियर रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 318 रनों की बड़ी पारी से हराया था। भारतीय टीम को सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच 30 अगस्त से किंग्स्टन में खेलना है।

केएल राहुल विंडीज के खिलाफ पहले मैच में अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे थे और मैच में 82 रन ही बना पाए थे। केएर राहुल ने पहली पारी में 44 रन बनाए थे, जबकि दूसरी पारी में 38 रन बनाकर आउट हो गए थे।

राहुल ने मैच के बाद कहा था, 'जाहिर है मैं काफी निराश था, लेकिन काफी चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं सही कर रहा हूं और मुझे अभी और धैर्य रखने की जरूरत है। मुझे उन अच्छी चीजों को लंबा करने की जरूरत है जो अभी मैं कर रहा था जब तक मैं 35 और 45 रन बना सका। मैं बढ़िया बल्लेबाजी कर रहा था और मैं अब अपनी बल्लेबाजी से सहज हूं।'

Open in app