IPL 2021: शाहरुख खान को प्रीति जिंटा ने ऑक्शन में दिए थे करोड़ों रुपये, अब नेट्स पर ताबड़तोड़ छक्के लगा रहा यह खिलाड़ी

पंजाब किंग्स के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था। लेकिन इस साल टीम ने कई नए खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है।

By अमित कुमार | Published: March 30, 2021 04:33 PM2021-03-30T16:33:09+5:302021-03-30T16:33:09+5:30

Punjab Kings Batsman Shahrukh Khan Hitting Bowlers In The Net Session video viral | IPL 2021: शाहरुख खान को प्रीति जिंटा ने ऑक्शन में दिए थे करोड़ों रुपये, अब नेट्स पर ताबड़तोड़ छक्के लगा रहा यह खिलाड़ी

प्रीति जिंटा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsपंजाब किंग्स ने शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।इस वीडियो में शाहरुख खान नेट्स पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते दिखाई पड़ रहे हैं।शाहरुख खान इस सीजन पंजाब किंग्स के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

आईपीएल 2021 की शुरुआत होने में अब सिर्फ 10 दिनों का समय बचा है। सभी खिलाड़ी अपने टीम के साथ जुड़ गए हैं। बारत और इंग्लैंड वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड के 11 खिलाड़ी भारत में ही आईपीएल के लिए रुक गए हैं। इन खिलाड़ियों में कई बड़े नाम शामिल है। जोस बटलर, बेन स्टोक्स, इयोन मॉर्गन, क्रिस जॉर्डन, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, सैम बिलिंग्स, मोइन अली और डेविड मलान ये सभी खिलाड़ी अलग-अलग टीम से खेलते दिखाई देंगे। 

डेविड मलान पहली बार आईपीएल खेलेंगे। टी-20 में नंबर वन रैंकिंग पर रहने वाले मलान को पंजाब किंग्स की टीम ने अपने साथ जोड़ने का काम किया है। पंजाब की टीम में इस सीजन कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। युवा क्रिकेटर शाहरुख खान को आईपीएल 2021 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ की बड़ी रकम पर खरीदा है। शाहरुख का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शाहरुख का वीडियो शेयर करते हुए मज़ेदार कैप्शन दिया। इस कैप्शन में लिखा गया, 'जिस वीडियो में शाहरुख खान हों वो हिट कैसे नहीं होगा।' वीडियो क्लिप में शाहरुख को बल्ला हाथ में लिए नेट्स पर लगातार बड़ें-बड़े शॉट्स लगा रहे हैं। शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

Open in app