पृथ्वी शॉ ने शेयर की धोनी-कोहली के साथ तस्वीर, लिखा 'गली बॉय' फिल्म का मजेदार रैप

Prithvi Shaw: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों धोनी और कोहली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गली बॉल फिल्म का रैप लिखा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 02, 2019 5:24 PM

Open in App

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दिसबंर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल होने के बाद पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से वापसी की है। शॉ शुक्रवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में पहले वनडे से पहले वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्चिंग में पहुंचे थे। 

शॉ नई जर्सी लॉन्च के दौरान हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ियों एमएस धोनी और विराट कोहली के साथ नजर आए।   

टीम इंडिया की नई जर्सी की लॉन्चिंग के मौके पर इन तीनों के अलावा अजिंक्य रहाणे और महिला क्रिकेटर्स हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्ज भी नजर आईं। 

जर्सी लॉन्च के बाद पृथ्वी शॉ ने धोनी और कोहली के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए 'गली बॉय' फिल्म के स्टाइल में लिखा, 'ये भाई लोग जैसा कोई हार्ड इच नही है, विराट कोहली, एमएस धोनी, लेजेंड्स।'पृथ्वी शॉ ने पिछले साल अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार डेब्यू करते हुए अपने पहले ही टेस्ट में शतक जड़ा था। शॉ को इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भी चुना गया था लेकिन वह टेस्ट सीरीज से पहले ही एक प्रैक्टिस मैच के दौरान चोटिल होकर पूरे दौरे से बाहर हो गए थे। 

धोनी ने नई जर्सी लॉन्चिंग के मौके पर कहा, 'पुरानी यादों को ताजा करना अच्छा लगता है। विश्व कप 1983 के दौरान हम काफी युवा थे। बाद में हमने वीडियो देखे कि किस तरह से हर कोई जश्न मना रहा था। हमने 2007 विश्व टी20 का खिताब जीता। यह अच्छा है कि हमने उस विरासत को आगे बढ़ाया और उसे भावी पीढ़ी को सौंपा।' 

(PTI इनपुट्स के साथ)

टॅग्स :पृथ्वी शॉएमएस धोनीविराट कोहलीगली ब्वॉय

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या