VIDEO: फिर फ्लॉप रहे पृथ्वी शॉ, मोहम्मद सिराज की गेंद पर इस तरह हुए बोल्ड कि खुद नहीं हुआ यकीन

शुरुआती कुछ मुकाबलों में रन बनाने वाले पृथ्वी शॉ का बल्ला एक बार फिर नहीं चला। पृथ्वी शऑ पारी के दूसरे ओवर में ही आउट हो गए।

By अमित कुमार | Published: November 3, 2020 07:54 AM2020-11-03T07:54:47+5:302020-11-03T08:46:13+5:30

Prithvi shaw again flop with bat bold siraj outstanding ball video viral | VIDEO: फिर फ्लॉप रहे पृथ्वी शॉ, मोहम्मद सिराज की गेंद पर इस तरह हुए बोल्ड कि खुद नहीं हुआ यकीन

शानदार गेंद पर बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsपृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद आरसीबी के खिलाफ शिखर धवन ने 54 रन की पारी खेली।आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नेट रन रेट के आधार पर पछाड़ा।पृथ्वी के पास हालांकि मुंबई के खिलाफ एक बार फिर खुद को साबित करने की चुनौती होगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को आरसीबी को 6 विकेट से हराया। इस शानदार जीत के साथ ही दिल्ली प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में सफल रही। हार के बावजूद आरसीबी की टीम भी क्वॉलीफाई कर चुकी है। इस जीत से दिल्ली की टीम के 14 मैचों में 16 अंक हो गए और उसने दूसरे स्थान पर रहना तय किया। लगातार चार हार के बावजूद बेंगलोर की टीम दिल्ली को 17.3 ओवर तक जीत से रोककर 14 अंक के साथ प्लेऑफ में पहुंची। 

पृथ्वी शॉ एक बार फिर दिल्ली की ओर से फ्लॉप रहे और जल्द ही पवेलियन लौट गए। पृथ्वी को मोहम्मद सिराज ने अपनी बेहतरीन गेंद पर बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई। शॉ केवल 9 रन बनाकर आउट हुए। इस सीजन में शॉ ने 12 मैच खेले लेकिन केवल इस दौरान वह केवल 228 रन ही बना पाए हैं। पृथ्वी के पास हालांकि मुंबई के खिलाफ एक बार फिर खुद को साबित करने की चुनौती होगी। 

पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद आरसीबी के खिलाफ शिखर धवन ने 54 रन की पारी खेली तो वहीं रहाणे ने 60 रन की पारी खेलकर दिल्ली को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी। हार के बावजूद आरसीबी की टीम क्वालीफाई करने में सफल रही। आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को नेट रन रेट के आधार पर पछाड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स के भी 14 अंक हैं।

प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम का फैसला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले अंतिम लीग मैच से होगा। हैदराबाद की टीम अगर जीत दर्ज करती है तो प्लेऑफ में जगह बनाएगी जबकि उसकी हार पर नाइट राइडर्स नाकआउट खेलेगा।

Open in app