IPL 2021: कप्तान ऋषभ पंत की गलती के कारण आउट हुए पृथ्वी शॉ, गुस्से में फेंक दिया हेलमेट और फिर...

SRH vs DC Highlights, IPL 2021 Latest Updates: पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी स्लो हो गई। नए बल्लेबाज तेज गति से रन बनाने में नाकाम रहे।

By अमित कुमार | Published: April 26, 2021 06:05 PM2021-04-26T18:05:36+5:302021-04-26T18:07:15+5:30

Prithvi Shaw accidentally thrown out of Rishabh Pant, threw his helmet near Boundary in anger | IPL 2021: कप्तान ऋषभ पंत की गलती के कारण आउट हुए पृथ्वी शॉ, गुस्से में फेंक दिया हेलमेट और फिर...

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन पृथ्वी शॉ बेहद अहम खिलाड़ी हैं।पृथ्वी शॉ ने इस सीजन की शुरुआत शसानदार अंदाज में किया।हैदराबाद के खिलाफ कप्तान ऋषभ पंत की गलती के कारण शॉ को आउट होना पड़ा।

SRH vs DC Highlights, IPL 2021 Latest Updates: दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए यह साल अभी तक अच्छा गुजरा है। विजय हजारे ट्रॉफी के बाद शॉ के बल्ले से आईपीएल में भी खूब रन निकल रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की मुश्किल पिच पर भी शॉ ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। लेकिन वह रन आउट हो गए।

दरअसल, 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंत ने शॉट खेलेत ही रन चुराने की सोची। गेंद विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के हाथों से गुजरती हुई फील्डर के पास चली गई। लेकिन तब तक पंत सिंगल लेने के लिए बढ़ चुके थे। फील्डर ने फुर्ती दिखाई और गेंद नॉन स्ट्राइकर इंड पर मौजूद पृथ्वी शॉ की तरफ फेंका। शॉ बहुत आगे निकल चुके थे, नतीजा उन्हें रन आउट होकर वापस जाना पड़ा। 

पृथ्वी पवेलियन की तरफ लौटते वक्त बाउंड्री के पास गुस्से में अपना हेलमेट फेंक दिया। पृथ्वी शॉ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के बायें हाथें के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वह सुपर ओवर डालने के इच्छुक थे । कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद यह उनका पहला मैच था । इस अहम ओवर में गेंद मिलने के बाद अक्षर ने डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे खतरनाक खिलाड़ियों के सामने सिर्फ सात रन दिये । 

अक्षर ने कहा कि जब मैं ड्रेसिंग रूम में था तो मुझे पता था कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी । हमने काफी चर्चा की और पहले सोचा कि बायां . दाहिना संयोजन देखते हुए तेज गेंदबाज को उतारना चाहिये ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ उसके बाद जब हम मैदान पर जा रहे थे तो मैने सोचा कि स्पिनर भी प्रभावी हो सकते हैं । मैने ऋषभ से कहा कि मैं गेंदबाजी कर सकता हूं । उसने कोच रिकी पोंटिंग से बात की और ऐन मौके पर तय हुआ कि मैं ओवर डालूंगा ।’’ 

Open in app