Coronavirus: कोहली ने कोरोना से बचने के लिए की खास अपील, फैंस के लिए शेयर किया जरूरी मैसेज

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फैंस को बचने की सलाह दी है और कोरोना वायरस का मजबूती के साथ सामना करने की बात कही है।

By सुमित राय | Published: March 14, 2020 11:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लखनऊ में मास्क लगाए देखा गया था।कोहली ने कहा कि हम सावधानी रखकर कोरोना वायरस के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ सकते हैं।

कोरोना वायरस के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज रद्द होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फैंस को बचने की सलाह दी है। कोहली ने कोरोना वायरस का मजबूती के साथ सामना करने की बात कही है।

विराट कोहली को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लखनऊ में मास्क लगाए देखा गया था। सीरीज रद्द होने के बाद कोहली ने ट्वीट किया, 'हम सावधानी रखकर कोरोना वायरस के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ सकते हैं। ईलाज से बेहतर सावधानी ही है। आप सभी अपना ख्याल रखें।'

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी दो मैचों को रद्द करने का फैसला किया था। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में मैच खेले जाने थे, जबकि 12 मार्च को धर्मशाला में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को भी स्थगित करने का फैसला किया है, जो पहले 29 मार्च से शुरू होने वाला था। बीसीसीआई शनिवार को आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में इस सीजन संबंधी कई बड़े फैसलों का एलान कर सकता है।

बता दें कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है और भारत में अब तक 83 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं, जबकि दो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। कर्नाटक में गुरुवार को इस बीमारी से एक व्यक्ति और शुक्रवार को दिल्ली में एक महिला की मौत हो गई।

टॅग्स :विराट कोहलीकोरोना वायरसभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs दक्षिण अफ्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या