Player of the Month awards 2023: दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी आईसीसी पुरस्कार में शामिल, दो खिलाड़ी दे रहे टक्कर, देखें लिस्ट

Player of the Month awards 2023: मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी प्रदर्शन के साथ 2023 एशिया कप के फाइनल में भारत की सफलता के मुख्य वास्तुकार थे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 10, 2023 01:17 PM2023-10-10T13:17:18+5:302023-10-10T13:20:00+5:30

Player of the Month awards 2023 Mohammed Siraj Shubman Gill Dawid Malan ICC players shortlisted ICC Men’s and Women’s Player for September | Player of the Month awards 2023: दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी आईसीसी पुरस्कार में शामिल, दो खिलाड़ी दे रहे टक्कर, देखें लिस्ट

file photo

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद सिराज हाल में समाप्त हुए एशिया कप फाइनल में छह विकेट झटके थे। शुभमन गिल अपने दूसरे प्लेयर ऑफ द मंथ का पुरस्कार जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे।सीमित ओवरों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद नामांकित होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं।

Player of the Month awards 2023: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज सितंबर के लिए आईसीसी पुरुष और महिला प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कारों के लिए खिलाड़ी का चयन किया। आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज भारतीय तेज बॉलर मोहम्मद सिराज, भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और इंग्लैंड के खिलाड़ी डेविड मलान में टक्कर है।

मोहम्मद सिराज ने गेंदबाजी प्रदर्शन के साथ 2023 एशिया कप के फाइनल में भारत की सफलता के मुख्य वास्तुकार थे। सिराज हाल में समाप्त हुए एशिया कप फाइनल में छह विकेट झटके थे। एशिया कप में शानदार रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शुभमन गिल अपने दूसरे प्लेयर ऑफ द मंथ का पुरस्कार जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे।

डेविड मलान न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद नामांकित होने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। चमारी अथापथु ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी योगदान के बाद श्रीलंका को अंग्रेजी धरती पर पहली बार सीरीज जीतने के लिए प्रेरित करने के बाद अपना दूसरा प्लेयर ऑफ द मंथ नामांकन जीता।

ICC मेन्स प्लेयर ऑफ़ द मंथः (ICC Player of the Month- September)-

शुभमन गिल

डेविड मालन

मोहम्मद सिराज।

आईसीसी महिला खिलाड़ी ऑफ द मंथः

चमारी अथापत्थु

नादिन डी क्लर्क

लौरा वोल्वार्ड्ट।

Open in app