पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा- पाक PM इमरान खान आतंकवादियों और पाकिस्तानी आर्मी की कठपुतली बन गए

मालूम हो कि इससे पहले यूएन में दिए भाषण को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कप्तान सौरभ गांगुली, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग ने भी इमरान खान पर जमकर हमला बोला था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 7, 2019 08:36 AM2019-10-07T08:36:22+5:302019-10-07T08:36:22+5:30

Pakistan PM Imran Khan puppet of terrorists and Pakistani Army says Former cricketer Mohammad Kaif | पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा- पाक PM इमरान खान आतंकवादियों और पाकिस्तानी आर्मी की कठपुतली बन गए

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा- पाक PM इमरान खान आतंकवादियों और पाकिस्तानी आर्मी की कठपुतली बन गए

googleNewsNext
Highlightsमोहम्मद कैफ ने रविवार (7 अक्टूबर) को एक आर्टिकल को साक्षा करते हुए ट्वीट किया।इससे पहले सौरव गांगुली ने कहा था कि ये वो इमरान खान नहीं हैं, जिन्हें दुनिया जानती थी।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तानी पीएम व पूर्व क्रिकेटरइमरान खान पर जमकर हमला बोला। मोहम्मद कैफ ने कहा कि इमराखान महान क्रिकेटर से आतंकवादियों और पाक आर्मी की कठपुतली बन गए है। जो उनकी छवि को खराब कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आतंकवादियों के लिए एक सुरक्षित ऊपजाऊ जगह बन गया है। 

मोहम्मद कैफ ने रविवार (7 अक्टूबर) को एक आर्टिकल को साक्षा करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने इमरान खान को निशाना बनाते हुए कहा कि हां, लेकिन आपका देश पाकिस्तान जो आतंकवादियों को पनपने के लिए एक सुरक्षित जगह है। आप महान क्रिकेटर से पाकिस्तानी सेना और आतंकवादियों की कठपुतली बन गए हैं। 

मालूम हो कि इससे पहले यूएन में दिए भाषण को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कप्तान सौरभ गांगुली, हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग ने भी इमरान खान पर जमकर हमला बोला था। सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इमरान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अमेरिकी एंकर उनके यूनजीए भाषण पर उन्हें अपमानित कर रहे थे।  

सहवाग ने लिखा था कि एंकर ने कहा, आप ब्रोंक्स (अमेरिका का एक शहर) के किसी वेल्डर की तरह बात कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले यूएन में दिए निराशाजनक भाषण के बाद, ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है।

इस वीडियो पर गांगुली ने लिखा कि "वीरू...इसे देखकर मुझे गहरा धक्का लगा...एक ऐसी स्पीच जो कभी नहीं सुनी। जब पूरी दुनिया को शांति की जरूरत है, खासकर पाकिस्तान को, तब एक लीडर ऐसा बेहूदा भाषण दे रहा है। यकीनन, यह वह क्रिकेटर इमरान खान नहीं हैं जिन्हें दुनिया जानती थी। यूएन में दी गई स्पीच बकवास थी।"
 

Open in app