पाक तेज गेंदबाज हसन अली बोले- रोहित शर्मा किसी भी बॉलर की जमकर धुनाई कर सकते हैं, हमेशा तंग भी करते...

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि रोहित शर्मा मैदान में कही भा शॉट लगा सकते हैं। मैं उनकी प्रतिभा का कायल हूं। लय में रहते हैं तो गेंजबाजी करना मुश्किल है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 2, 2021 06:36 PM2021-06-02T18:36:29+5:302021-06-02T21:49:31+5:30

Pakistan pacer Hasan Ali feels 'Rohit Sharma tang karta hai' Hitman can hurt any bowler on his day | पाक तेज गेंदबाज हसन अली बोले- रोहित शर्मा किसी भी बॉलर की जमकर धुनाई कर सकते हैं, हमेशा तंग भी करते...

रोहित नाम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वह बल्लेबाज हैं जो उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा परेशान करते हैं। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की।हिटमैन अपने दिन किसी भी गेंदबाज को चोट पहुंचा सकता है।अली अपने करियर में अब तक भारत के खिलाफ ज्यादा खेलने में कामयाब नहीं हुए हैं।

लाहौरः पाकिस्तान क्रिकेट के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा से काफी प्रभावित हैं। वह मैदान पर काफी तंग करते हैं।

हसन अली ने कहा कि रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करना मुश्किल है। किसी भी बॉलर की धुनाई कर सकते हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को लगता है कि हिटमैन अपने दिन किसी भी गेंदबाज को मार सकता है। 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि हिटमैन अपने दिन किसी भी गेंदबाज को चोट पहुंचा सकता है। अली अपने करियर में अब तक भारत के खिलाफ ज्यादा खेलने में कामयाब नहीं हुए हैं, लेकिन कई मौकों पर रोहित के खिलाफ उतरे हैं। रोहित नाम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वह बल्लेबाज हैं जो उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा परेशान करते हैं।

हिटमैन दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं, जिनके नाम एकदिवसीय मैचों में तीन दोहरे शतक हैं और बड़े शतक बनाने की आदत है। रोहित किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को लगभग अकेले ही नष्ट कर सकता है। अली, जो हिटमैन के कौशल से वाकिफ हैं।

हमने एशिया कप, विश्व कप और इससे पहले चैंपियंस ट्रॉफी में देखा था। गेंदबाजी करने का ज्यादा मौका नहीं है। मुझे लगता है कि रोहित आपको कहीं भी हिट कर सकता है और वह इतनी देर से खेलता है, जल्दी लाइन चुनता है और पिक-अप शॉट खेलता है जो कि हैं आसान नहीं है।

अली वर्तमान में पाकिस्तान में होनहार तेज गेंदबाजी प्रतिभाओं में से एक हैं। उन्होंने अब तक अपने करियर में प्रभावित किया है, लेकिन चोट के मुद्दों के कारण लगातार बने नहीं रह पाए हैं। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के नाम अब तक 13 टेस्ट, 54 एकदिवसीय और 36 टी 20 आई में 57, 83 और 48 विकेट हैं।

Open in app