पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कितना सुरक्षित, क्रिस गेल ने कहा- इस समय दुनिया के सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक

जब गेल से बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान पूछा गया कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कितना सुरक्षित है तो उन्होंने कहा कि दुनिया से सुरक्षित स्थानों में से एक है।

By भाषा | Published: January 10, 2020 04:38 PM2020-01-10T16:38:05+5:302020-01-10T16:38:05+5:30

Pakistan one of the safest places right now in the world, says Chris Gayle | पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कितना सुरक्षित, क्रिस गेल ने कहा- इस समय दुनिया के सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कितना सुरक्षित, क्रिस गेल ने कहा- इस समय दुनिया के सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक

googleNewsNext
Highlightsक्रिस गेल ने पाकिस्तान को दुनिया में सुरक्षित स्थलों में से एक करार दिया।2009 में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के 10 साल बाद पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी हुई है।

वेस्टइंडीज के बिग हिटर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान को दुनिया में सुरक्षित स्थलों में से एक करार दिया, जहां एक दशक के बाद टेस्ट क्रिकेट ने वापसी की है। टेस्ट खेलने वाले देशों ने 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के करीब श्रीलंकाई टीम बस पर आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान का दौरा नहीं किया था। पिछले महीने श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीम एक दशक पहले हुए हमले के बाद देश का दौरा करने वाली पहली शीर्ष टीम बनी।

जब गेल से बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के दौरान पूछा गया कि पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कितना सुरक्षित है तो उन्होंने जवाब दिया, ‘‘पाकिस्तान इस समय दुनिया के सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक है। वे कहते हैं कि आपको राष्ट्राध्यक्ष जैसी कड़ी सुरक्षा मिलेगी जिससे आप सुरक्षित हाथों में हैं। मेरा मतलब है कि आप बांग्लादेश में भी सुरक्षित हो।’’ वह यहां बीपीएल में चटोग्राम चैलेंजर्स के लिए खेल रहे हैं।

Open in app