Video: विकेट के पीछे शाई होप के इस कैच ने उड़ाए सबके होश! फैंस ने बताया वर्ल्ड कप का बेस्ट कैच

पाकिस्तान के खिलाफ वेस्टइंडीज की जीत में उसके गेंदबाजों ने शानदार भूमिका निभाई, लेकिन विकेटकीपर शाई होप का भी बड़ा योगदान रहा।

By सुमित राय | Published: June 1, 2019 08:14 PM2019-06-01T20:14:52+5:302019-06-01T20:14:52+5:30

Pak vs WI: Shai Hope took an absolute blinder behind the stumps to send Babar Azam back for 22 | Video: विकेट के पीछे शाई होप के इस कैच ने उड़ाए सबके होश! फैंस ने बताया वर्ल्ड कप का बेस्ट कैच

Video: विकेट के पीछे शाई होप के कैच ने उड़ाए सबके होश

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज ने शुक्रवार को खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज के विकेटकीपर शाई होप ने अपनी शानदार विकेटकीपिंग से फैंस के होश उड़ा दिए।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज की जीत में उसके गेंदबाजों ने शानदार भूमिका निभाई, लेकिन विकेटकीपर शाई होप का भी बड़ा योगदान रहा, जिन्होंने अपनी शानदार विकेटकीपिंग से फैंस के होश उड़ा दिए।

पाकिस्तान के टॉप पांच बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और तीन खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं पार कर पाए। पांच बल्लेबाजों में से 4 को पवेलियन पहुंचाने में विकेटकीपर शाई होप ने शानदार योगदान दिया और विकेट के पीछे कैच आउट किया।

ओशाने थॉमस के 14वें ओवर की पहली गेंद पर शाई होप ने बाबर आजम का एक ऐसा बेहतरीन कैच लपका जिसने सबका दिल जीत लिया। होप ने काफी जंप लगाकर इस कैच को पकड़ा। अब सोशल मीडिया पर फैंस इसे वर्ल्ड कप का बेस्ट कैच बता रहे हैं।


वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम को 21.4 ओवर में 105 रनों पर समेट दिया। पाकिस्तान के बल्लेबाजों का प्रदर्शन इतना खराब रहा कि सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए। जवाब में उतरी विंडीज टीम ने 3 विकेट गंवाते हुए महज 13.4 ओवर में ही 106 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Open in app