इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात

ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार पांचवीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारूओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 02, 2019 6:26 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस साल अपने घर में पांच टेस्ट खेले हैं, जिसमें से उसने चार में जीत दर्ज की है जबकि एक ड्रॉ रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया को यह ड्रॉ भारत के खिलाफ खेलना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की इस शानदार प्रदर्शन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि केवल भारत ही एक ऐसी टीम है जो मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है।

वॉन ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच समाप्त हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, "ऑस्ट्रेलिया को इन परिस्थितियों में हराने के लिए सिर्फ भारत के पास ही उपकरण मौजूद है।"

भारतीय टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार पांचवीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारूओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है।

वहीं, पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया में यह लगातार 14वीं टेस्ट हार है। इस मैदान पर पाकिस्तान की यह दूसरी हार है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल में घर में एक भी मैच नहीं हारी है।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या