अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मोहम्मद कैफ ने शेयर की तस्वीरें, फैन बोला- नमाज योग से बेहतर है

देश के कई शीर्ष खिलाड़ियों ने इंटरनेशनल योग दिवस के मौके पर तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 21, 2020 06:44 PM2020-06-21T18:44:24+5:302020-06-21T18:49:21+5:30

On International Yoga Day 2020, Mohammad Kaif gets trolled by fundamentalists for doing yoga | अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मोहम्मद कैफ ने शेयर की तस्वीरें, फैन बोला- नमाज योग से बेहतर है

मोहम्मद कैफ ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

googleNewsNext
Highlights21 जून को मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस।मोहम्मद कैफ ने शेयर की योगा करते हुए तस्वीरें।फैन ने दे डाली नसीहत।

छठे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) के मौके पर भारतीय क्रिकेटर्स ने फिट रहने के संदेश के मकसद से योगा करते हुए अपनी तस्वीरे/वीडियो फैंस के बीच साझा कीं। देश में कोरोना संकट की वजह से पहली बार योग दिवस डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए मनाया गया। 

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो साझा कीं। कैफ इन तस्वीरों में योग करते दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा, "खुद का ख्याल रखने से मुझे प्यार है।"

इस तस्वीर पर उल्टा उन्हें नसीहत मिलने लगी। एक फैन ने लिखा- नमाज, योग से बेहतर है।

कैफ की तस्वीर पर फैन का कमेंट।
कैफ की तस्वीर पर फैन का कमेंट।

अन्य क्रिकेटर्स ने भी दिया फैंस को संदेश...

हरभजन सिंह ने पत्नी गीता बसरा और बेटी हिनाया हीर के साथ योग करते हुए तस्वीर शेयर की।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "थोड़ा वक्त भले लगेगा, लेकिन योगा से ही होगा।"

श्रेयस अय्यर ने पेट डॉग के साथ योग करते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन लिखा, "अपने पार्टनर इन क्राइम के साथ योग और म्यूजिक डे सेलिब्रेट करते हुए।"

विश्व के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ने भी इस मौके पर योग के माध्यम से फिट रहने का संदेश दिया है।

Open in app